दिल्ली कैपिटल्स चुनौती दे सकती है और आईपीएल जीत सकती है : रबाडा

Delhi Capitals can challenge and win IPL: Rabada
दिल्ली कैपिटल्स चुनौती दे सकती है और आईपीएल जीत सकती है : रबाडा
दिल्ली कैपिटल्स चुनौती दे सकती है और आईपीएल जीत सकती है : रबाडा
हाईलाइट
  • दिल्ली कैपिटल्स चुनौती दे सकती है और आईपीएल जीत सकती है : रबाडा

दुबई, 8 सितंबर (आईएएनएस)। दिल्ली कैपिटल्स के तेज गेंदबाज कागिसो रबादा को लगता है कि उनकी टीम में आईपीएल की किसी भी टीम को चुनौती देने का दम है।

दिल्ली को लीग के 12 साल के इतिहास में एक कमजोर टीम के तौर पर जाना जाता है। पिछले साल हालांकि उन्होंने शानदार प्रदर्शन करते हुए लंबे अरसे बाद प्लेऑफ में जगह बनाई थी।

टीम द्वारा जारी बयान में रबाडा ने कहा, हमारा सीजन शानदार रहा था इसलिए मैं कह सकता हूं कि हम किसी भी टीम को चुनौती दे सकते हैं और टूर्नामेंट जीत सकते हैं। इसलिए मानसिक तौर पर मुझे लगता है कि इससे मदद मिलेगी। लेकिन यह एक नया सीजन है इसलिए हमें दोबारा शुरू करना होगा। हमारे पास एक अच्छी टीम भी है।

आईपीएल में 18 मैचों में 31 विकेट लेने वाले रबाडा ने सोमवार को पहली बार टीम के साथ ट्रेनिंग की।

उन्होंने कहा, टीम के साथियों के साथ आकर अभ्यास कर अच्छा लग रहा है। यह जाहिर तौर पर पुराने साथी हैं और कुछ नए भी हैं। यह स्थिति थोड़ी अलग है, कई लोगों को यह भी करने को नहीं मिलता। हम रेगिस्तान के बीच में हैं और क्रिकेट खेल रहे हैं। यह ऐसी चीज है जो मुझे लगता है कि मैं कर पाता।

रबाडा ने कहा कि कोविड-19 के कारण उन्हें जो ब्रेक मिला इसके कारण वह अपने आप को ऊर्जावान करने में सफल रहे हैं।

उन्होंने कहा, बीते पांच सालों में काफी ज्यादा क्रिकेट हो रही थी, लेकिन मैंने घर में ब्रेक का आंनद उठाया। मैं अपने परिवार के साथ आनंद ले रहा था, अपने दोस्तों से वर्चुअली मिल रहा था। घर में रहना मेरे लिए सबसे अच्छी चीज थी।

एकेयू/जेएनएस

Created On :   8 Sep 2020 2:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story