दैनिक भास्कर हिंदी: इंग्लैंड का श्रीलंका दौरा अब जनवरी में होगा : एसएलसी सीईओ

May 2nd, 2020

हाईलाइट

  • इंग्लैंड का श्रीलंका दौरा अब जनवरी में होगा : एसएलसी सीईओ

कोलंबो, 2 मई (आईएएनएस)। श्रीलंका क्रिकेट (एसएलसी) के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) एश्ले डी सिल्वा ने कहा है कि इंग्लैंड क्रिकेट टीम का श्रीलंका दौरा अब अगले साल जनवरी में होगा।

इंग्लैंड की टीम इससे पहले, मार्च में श्रीलंका दौरे पर आई थी, लेकिन कोविड-19 महामारी के कारण यह दौरा पूरा नहीं हो सका था।

डी सिल्वा ने डेली न्यूज से कहा, हम उस दौरे के कार्यक्रम को फिर से बनाने की प्रक्रिया में हैं, जो स्थगित हो गया था। इंग्लैंड ने अगले साल जनवरी में इसे कराने का फैसला किया है, लेकिन अभी तारीखें तय नहीं हो पाई है।

उन्होंने कहा, साथ ही हम यह भी देख रहे हैं कि किस दौरे को किस समय पर फिर से तय किया जा सकता है। हम सभी मैचों के विकल्पों पर विचार कर रहे हैं।

डी सिल्वा ने कहा, दक्षिण अफ्रीका का दौरे को फिर से तय करने के बारे में हम सोच रहे हैं। हम बातचीत कर रहे हैं कि इसको कब किया जा सकता है।

कोविड-19 महामारी के चलते इंग्लैंड का श्रीलंका दौरा बीच में ही रोकना पड़ा था। दोनों टीमों के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जानी थी।

सीरीज से पहले का अभ्यास मैच खेला जा रहा था, लेकिन कोविड-19 के चलते इंग्लैंड टीम को स्वदेश लौटना पड़ा था और सीरीज को स्थगित कर दिया गया था।

- - आईएएनएस