किंग्स इलेवन पंजाब के सपोर्टिग स्टाफ में फ्लावर, रोड्स और जाफर

Flower, Rhodes and Jaffer in the support staff of Kings XI Punjab
किंग्स इलेवन पंजाब के सपोर्टिग स्टाफ में फ्लावर, रोड्स और जाफर
किंग्स इलेवन पंजाब के सपोर्टिग स्टाफ में फ्लावर, रोड्स और जाफर
हाईलाइट
  • किंग्स इलेवन पंजाब के सपोर्टिग स्टाफ में फ्लावर
  • रोड्स और जाफर

मोहाली, 8 मार्च (आईएएनएस)। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की फ्रेंचाइजी किंग्स इलेवन पंजाब ने लीग के आगामी सीजन से पहले अनिल कुंबले के नेतृत्व में अपने सपोर्टिग स्टाफ टीम की घोषणा की।

पूर्व भारतीय कप्तान कुंबले टीम के साथ मुख्य कोच और क्रिकेट संचालन के निदेशक के रूप में काम करेंगे। उनके साथ जिम्बाब्वे के पूर्व क्रिकेट एवं इंग्लैंड के पूर्व मुख्य कोच एंडी फ्लावर का साथ मिलेगा जो टीम के सहायक कोच हैं।

कुंबले ने कहा, हम जिस टीम का निर्माण करने में कामयाब रहे हैं वह बिल्कुल अभूतपूर्व है। हमारे सहयोगी स्टाफ का प्रत्येक सदस्य काफी अनुभवी है जो हमें उन लक्ष्यों तक पहुंचने में मदद करेगा जो हमने किंग्स इलेवन पंजाब के लिए निर्धारित किए हैं।

इसके अलावा दुनिया के सर्वश्रेष्ठ फील्डरों में से एक माने जाने वाले दक्षिण अफ्रीका के पूर्व खिलाड़ी जोटी रोड्स क्षेत्ररक्षण कोच हैं। वहीं, शनिवार को ही क्रिकेट से संन्यास लेने वाले पूर्व भारतीय बल्लेबाज वसीम जाफर को बल्लेबाजी कोच नियुक्त किया गया है।

दक्षिण अफ्रीका के पूर्व तेज गेंदबाज चार्ल लैंगवेल्ट किंग्स इलेवन पंजाब के गेंदबाजी कोच के तौर पर टीम से जुड़ेगे। लैंगवेल्ट दक्षिण अफ्रीका और बांग्लादेश के गेंदबाजी कोच भी रह चुके है।

Created On :   8 March 2020 9:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story