पाकिस्तान के नेता और पूर्व क्रिकेट कप्‍तान इमरान खान ने की तीसरी शादी

former pakistan cricket captain imran khan 3rd marriage in lahore
पाकिस्तान के नेता और पूर्व क्रिकेट कप्‍तान इमरान खान ने की तीसरी शादी
पाकिस्तान के नेता और पूर्व क्रिकेट कप्‍तान इमरान खान ने की तीसरी शादी

डिजिटल डेस्क, इस्‍लामाबाद। अपनी कप्तानी में पाकिस्तान को 1992 का क्रिकेट वर्ल्डकप जिताने वाले पूर्व कप्तान इमरान खान ने तीसरी बार शादी की है। पाक की स्थानीय मीडिया के हवाले से आई खबर के अनुसार इमरान खान ने तीसरा निकाह नए साल के पहले दिन 1 जनवरी को किया है। लाहौर में हुई इस शादी में इमरान के बिल्कुल ही खास लोग मौजूद रहे थे।

पाकिस्‍तान तहरीके इंसाफ (PTI) के प्रमुख इमरान खान ने अपनी इस शादी को बिल्कुल ही गोपनीय रखा है। इसके बावजूद खबर मीडिया में लीक हो ही गई। मीडिया के अनुसार इस समारोह में पाकिस्‍तान टीम के पूव कप्‍तान के बेहद नजदीकी दोस्‍त और रिश्‍तेदारों ने ही शिरकत की थी। निकाह की रस्‍म PTI की कोर कमेटी के सदस्‍य मुफ्ती सईद ने अदा कराई। वैसे इमरान की पार्टी के राजनीतिक सचिव ने इमरान के तीसरी शादी रचाने की खबर का खंडन किया है।

इमरान ने तीसरी शादी किससे की है, इस बारे में ज्यादा जानकारी नहीं मिल पाई है। बताया जाता है कि इस बार उन्‍होंने उस महिला से शादी की है जिसके पास वे आध्‍यात्मिक मार्गदर्शन के लिए जाते थे। खबरों के अनुसार निकाह के अगले दिन सुबह ही PTI प्रमुख इमरान खान, इस्‍लामाबाद स्थित आतंकवाद निरोधक कोर्ट में पेश हुए, जहां से उन्‍हें जमानत दे दी गई।

गौरतलब है कि इमरान की पहली पत्नी पाकिस्तानी-ब्रिटिश पत्रकार जेमिमा गोल्डस्मिथ थीं। जबकि दूसरी शादी 42 वर्षीय रेहम खान से हुई। इमरान की पहली शादी 9 साल तक चली थी। पहली पत्नी से इमरान के दो बेटे भी हैं। इमरान की दूसरी पत्नी रेहम एक टीवी पत्रकार हैं। इन दोनों की शादी मात्र 10 महीने ही चली थी। इमरान और रेहम की शादी साल 2017 के जनवरी में हुई थी और तलाक उसी साल अक्टूबर में हो गया। पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ के अध्यक्ष इमरान और रेहम ने परस्पर सहमति से एक-दूसरे को तलाक दिया था।

Created On :   6 Jan 2018 3:10 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story