comScore

नेटवेस्ट ट्रॉफी-2002 को लेकर गांगुली और हुसैन ने किया मजाक

June 20th, 2020 18:31 IST
 नेटवेस्ट ट्रॉफी-2002 को लेकर गांगुली और हुसैन ने किया मजाक

हाईलाइट

  • नेटवेस्ट ट्रॉफी-2002 को लेकर गांगुली और हुसैन ने किया मजाक

नई दिल्ली, 20 जून (आईएएनएस)। नेटवेस्ट ट्रॉफी-2002 के फाइनल में इंग्लैंड और भारत की क्रिकेट टीम के कप्तान नासिर हुसैन और सौरव गांगुली सोशल मीडिया पर एक माजाकिया बहस में पड़ गए। इस फाइनल में भारत ने बेहतरीन और ऐतिहासिक जीत हासिल की थी।

गांगुली ने 2002 की उस सीरीज की एक फोटो शेयर की और हुसैन को टैग करते हुए लिखा, हे नैस.. यह फोटो कब ली.. उम्र ज्यादा हो गई है याद नहीं आ रहा।

हुसैन ने एक जीआईएफ के माध्यम से इसका जबाव दिया जिसमें एक कार्टून झाड़ियों में अपना चेहरा छुपा रहा है।

इस पर बीसीसीआई के मौजूदा अध्यक्ष ने भी जीआईएफ से जवाब दिया जिसमें एक बच्चा है और साथ ही लिखा, युवा नैस.. कप्तानी के बारे में पहले से ही सोच रहा है।

फाइनल के हीरो रहे मोहम्मद कैफ भी इस मजाक में कूद पड़े और लिखा, नासिर हुसैन, मुझे लगता है कि आपने किसी को बस ड्राइवर कहा था। और अंत में हम सभी ने लॉर्डस की बालकनी में दादा के 8 पैक एब्स देखे।

13 जुलाई 2002 में भारत ने नेटवेस्ट ट्रॉफी पर कब्जा जमाया था। इंग्लैंड ने भारत को 326 रनों का लक्ष्य दिया था। एक समय भारत मुश्किल स्थिति में था लेकिन कैफ और युवराज सिंह ने बेहतरीन साझेदारी कर भारत को जीत के मुहाने पर पहुंचा दिया। युवराज सिंह हालांकि 69 रन बनाकर आउट हो गए लेकिन कैफ 87 रनों पर नाबाद लौटे और टीम को जीत दिलाने में सफल रहे थे।

कमेंट करें
XYeJd