comScore

प्रीमियर लीग खिताब जीतने के बाद जेरार्ड ने हैंडरसन की तारीफ की

June 27th, 2020 17:30 IST
 प्रीमियर लीग खिताब जीतने के बाद जेरार्ड ने हैंडरसन की तारीफ की

हाईलाइट

  • प्रीमियर लीग खिताब जीतने के बाद जेरार्ड ने हैंडरसन की तारीफ की

लिवरपूल, 27 जून (आईएएनएस)। इंग्लिश प्रीमियर लीग (ईपीएल) का ऐतिहासिक खिताब जीतने के बाद इंग्लैंड और लिवरपूल के पूर्व कप्तान स्टीवन जेरार्ड ने क्लब के मौजूदा कप्तान जोर्डन हैंडरसन की तारीफ की है।

गुरुवार रात चेल्सी द्वारा मैनचेस्टर सिटी को 2-1 से हराने के बाद लिवरपूल ने इंग्लिश प्रीमियर लीग का खिताब अपने नाम कर लिया।

लिवरपूल 30 साल बाद अपने खिताबी सूखे को खत्म करने में सफल रही है। क्लॉप की टीम ने दूसरे नंबर पर काबिज मैनचेस्टर सिटी पर 23 अंकों की बढ़त के साथ यह खिताब अपने नाम किया।

जेरार्ड ने हैंडरसन की उपलब्धियों का तारीफ करते हुए अपने इंस्टाग्राम पर हैंडरसन को एक फोटो साझा किया है। उन्होंने अपनी इस पोस्ट के साथ लिखा, इससे बेहतर व्यक्ति नहीं हो सकता। आप पर गर्व है, दोस्त।

हैंडरसन और उनके टीम साथियों ने पिछले 12 महीने के दौरान चैंपियंस लीग, यूईएएफए सुपर कप, फीफा विश्व कप और प्रीमियर लीग का खिताब जीता है।

खिताबी जीत सुनिश्चित होने के बाद हेंडरसन ने क्लब की वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में कहा था, यह शानदार अहसास है, ईमानदारी से कहूं तो बयां करना मुश्किल है। लेकिन अंतिम सीटी बजने के बाद बहुत अच्छा लग रहा था। अंतत: खिताब जीतना एक सुखद अहसास है।

उन्होंने कहा था, मैं प्रीमियर लीग जीतने के अहसास को कभी शब्दों में बयां नहीं कर सकता, जिस तरह मैं चैम्पियंस लीग जीतने को नहीं कर सकता। यह एक अलग अहसास है और मुझे इस पर गर्व है।

कप्तान ने कहा था, मैं जब इस क्लब में पहली बार आया था तब से इसके मैनेजर, खिलाड़ियों, प्रशंसकों के साथ जो सफर तय किया है उसका हिस्सा बन सम्मानित महसूस कर रहा हूं। यह विशेष है।

लिवरपूल का 19वां खिताब है और लीग में उसे अभी सात मैच और खेलने हैं।

- -आईएएनएस

कमेंट करें
WGbhT