दैनिक भास्कर हिंदी: विराट की चोट को हरभजन ने बताया वरदान

May 27th, 2018

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली । टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली के गर्दन की चोट के चलते काउंटी क्रिकेट खेलने के लिए नहीं जा पाने पर दुनियाभर के विशेषज्ञों की राय सामने आ रही है। विशेषज्ञों के अलावा कुछ खिलाड़ियों ने भी विराट की चोट को लेकर अपनी राय दी है और अब इन खिलाड़ियों में हरभजन सिंह का नाम भी जुड़ गया है। टर्बनेटर हरभजन सिंह ने कोहली की चोट को उनके लिए वरदान बताया है। हरभजन का कहना है कि इंग्लैंड दौरे से पहले विराट को चोटिल होने के कारण मिला आराम उनके लिए वरदान साबित होगा। 

 

Image result for virat injury

 

 

'चोट साबित होगी वरदान' 

 

हरभजन सिंह का कहना है कि विराट कोहली पिछले 2 महीनों से आईपीएल में व्यस्त थे, अब वो भारतीय टीम के इंग्लैंड दौरे से पहले इंग्लैंड में काउंटी क्रिकेट में खेलने के लिए जाने वाले थे लेकिन गर्दन की चोट के बाद डॉक्टर्स ने उन्हें आराम की सलाह दी है और यही आराम विराट के लिए वरदान साबित होगा। हरभजन ने कहा इंग्लैंड के दौरे में अभी समय है और तब तक विराट की चोट ठीक हो जाएगी। उन्होंने कहा कि आईपीएल के बाद विराट को आराम की जरुरत थी और अब चोट के कारण ही सही उन्हें आराम मिल जाएगा। 

 

Image result for HARBHAJAN csk

 

'IPL के बाद 15 दिन का आराम जरूरी' 

 

हरभजन सिंह का कहना है कि आईपीएल में हिस्सा ले रहे सभी खिलाड़ियों का मानना है कि टूर्नामेंट के बाद लगभग 15 दिन का आराम जरूरी है। विराट कोहली को चोट के चलते आराम करने के लिए कहा गया है, मेरा मानना है कि यह बहुत अच्छी बात है कि विराट इंग्लिश काउंटी क्रिकेट में हिस्सा नहीं ले पा रहे हैं और आराम करने के बाद जब इंग्लैंड दौरे पर मैदान पर लौटेंगे तो पूरी तरह से तरोताजा होंगे। उन्होंने कहा कि विराट एक बेहतरीन खिलाड़ी हैं और किसी भी परिस्थिति में खेलने का माद्दा रखते हैं, ऐसे में इस बात का उनके प्रदर्शन पर कोई फर्क नहीं पड़ेगा कि उन्होंने काउंटी क्रिकेट खेला है या नहीं।