कोविड-19 को लेकर बोली हालेप, मैं शुरुआत में काफी चिंतित थी

Halep said about Kovid-19, I was quite worried in the beginning
कोविड-19 को लेकर बोली हालेप, मैं शुरुआत में काफी चिंतित थी
कोविड-19 को लेकर बोली हालेप, मैं शुरुआत में काफी चिंतित थी

डिजिटल डेस्क, प्राग। वल्र्ड नंबर-2 महिला टेनिस खिलाड़ी सिमोना हालेप ने बताया है कि जब शुरुआत में पूरा विश्व कप कोविड-19 की पकड़ में था तब टेनिस ने उनके लिए पिछली सीट पकड़ ली थी। हालेप हालांकि इस महामारी से पहले ही चोट के कारण टेनिस से दूर थीं। प्राग ओपन से कोर्ट पर वापसी कर रहीं हालेप ने कहा, हर चीज बंद हो रही है यह देखना मेरे लिए हैरानी भरा था। मैं काफी ज्यादा सफर करती हूं और अचानक से मुझे घर पर ही रहना था और आम जिंदगी जीनी थी। यह मेरे लिए हैरानी भरा था। मुझे समझ नहीं आ रहा था। मैं पहले इसे कबूल ही नहीं कर पा रही थी।

उन्होंने कहा, इसके बाद कई लोगों को स्वास्थ से संघर्ष करते हुए देखना, मैं चिंतित हो गई थी, मुझे यह मानना होगा। फिर मैंने अपने आस-पास के लोगों से पूछा और उन्होंने बताया कि अगर मैं अपनी रक्षा करूं और अपने आसपास के लोगों का ध्यान रखूं तो सब कुछ ठीक रहेगा। मैंने ऐसा ही किया और मैं अभी भी ऐसा ही कर रही हूं। उन्होंने कहा, इसलिए अब मैं सकारात्मक महसूस कर रही हैं, मेरे अंदर कोई नकारात्मकता नहीं है।

रोमानिया की इस खिलाड़ी ने कहा कि उन्होंने चोट से वापसी के बाद कोर्ट पर लौटने के लिए अपना समय लिया। उन्होंने कहा, डैरेन (कोच डैरेन काहिल) ने कहा था कि अगर मैं फोकस रखूंगी और इस तरह ट्रेनिंग करूंगी जैसी मुझे अगले सप्ताह की टूर्नार्मेंट खेलना है तो यह मेरे लिए काफी अच्छा होगा। नहीं तो, अगर एक दिन कोर्ट पर आने के बाद मुझे दबाव नहीं लगा कि मुझे काम करना है, तो मैं एक दिन आराम कर लूंगी। इसलिए मेरे ऊपर हर दिन खेलने का दबाव नहीं था। मुझे जब लगता था तब मैं एक आराम कर लेती थी नहीं तो मैं कड़ी मेहनत करती थी।

Created On :   10 Aug 2020 12:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story