रोड सेफ्टी वल्र्ड सीरीज में खेलेंगे हरभजन सिंह

Harbhajan Singh to play in Road Safety World Series
रोड सेफ्टी वल्र्ड सीरीज में खेलेंगे हरभजन सिंह
क्रिकेट रोड सेफ्टी वल्र्ड सीरीज में खेलेंगे हरभजन सिंह
हाईलाइट
  • लीग ने हरभजन सिंह को शामिल करने की घोषणा की

डिजिटल डेस्क,  नई दिल्ली। हाल ही में घोषित रोड सेफ्टी वल्र्ड सीरीज में भारत, न्यूजीलैंड, आस्ट्रेलिया, श्रीलंका, वेस्टइंडीज, दक्षिण अफ्रीका, बांग्लादेश और इंग्लैंड के दिग्गज शिरकत करेंगे। भारत के लिए खेलने वाले दिग्गजों में सचिन तेंदुलकर हैं, जो भारतीय टीम के कप्तान हैं। अन्य में युवराज सिंह, इरफान पठान और यूसुफ पठान शामिल हैं। लीग ने हरभजन सिंह को शामिल करने की घोषणा की।

आईपीएल में खेलने के बाद एक टूर्नामेंट में अपनी पहली उपस्थिति में, हरभजन सिंह ने कहा, सड़क सुरक्षा वह कारण है जिसके लिए मैं खेल रहा हूं और मैं इसके प्रति जागरूकता पैदा करने के लिए पूरी तरह से समर्पित हूं। मैं सचिन, युवराज, इरफान पठान और टीम में अन्य के साथ खेलने के लिए उत्सुक हूं। आरएसडब्ल्यूएस को भारत सरकार के सड़क परिवहन और राजमार्ग मंत्रालय, सूचना और प्रौद्योगिकी मंत्रालय और युवा मामले और खेल मंत्रालय द्वारा समर्थित किया जाता है।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   8 Sep 2022 3:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story