हरभजन सिहं ने वीडियो शेयर कर बताया फ्लाइट में कम चिकन मिलने का कारण

Harbhajan Singh told the reason for getting less chicken in the flight
हरभजन सिहं ने वीडियो शेयर कर बताया फ्लाइट में कम चिकन मिलने का कारण
हरभजन सिहं ने वीडियो शेयर कर बताया फ्लाइट में कम चिकन मिलने का कारण

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। इंडियन क्रिकेटर हरभजन सिंह ने ट्वीटर पर बताया है कि फ्लाइट में कम चिकन मिलने का कारण एयरलाइंस की कास्ट कटिंग नहीं बल्कि कुछ ओर है। उन्होंने अपने ट्वीट में एक वीडियो शेयर कर इस कारण का खुलासा भी किया है। हरभजन ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें एक एयर होस्टेस चोरी-चोरी यात्रियों को परोसे जाने वाला खाना खा रही है। खाना खाते वक्त एयर होस्टेस इधर-उधर भी देख रही है कि कोई उसे देख तो नहीं रहा।

हरभजन के हाथ यह वीडियो लगा और उन्होंने ट्वीटर पर इसे शेयर कर दिया। साथ ही उन्होंने लिखा कि अगर आपको प्लेन में चिकन कम मिलता है तो इसका कारण एयरलाइंस की कास्ट कटिंग नहीं है। इसके कुछ और भी कारण हो सकते हैं।


बता दें कि दो हफ्ते पहले यह वीडियो जमकर वायरल हुआ था। इस वीडियो में दिखने वाली एयरहोस्टेस उरुमकी एयरलाइन की है। वीडियो सामने आने के बाद एयरलाइंस ने जांच के आदेश दिए थे और 7 जनवरी को बयान जारी कर कहा था कि यह एयरहोस्टेस उन्हीं की एयरलाइन्स की है। इसके बाद एयरलाइन्स ने एयरहोस्टेस को सस्पेंड कर दिया था। एयरलाइंस ने यह भी कहा था कि एयरहोस्टेस ने यात्रियों का खाना झूठा नहीं किया था, बल्कि बचा हुआ खाना खाया था। बयान में यह भी कहा गया था कि एयरहोस्टेस ने केवल इंटरटेनमेंट के लिए खाना खाते हुए खुद अपना वीडियो बनवाया था।

पढ़ें यूजर्स ने कैसे दिए रिएक्शन

Created On :   13 Jan 2018 2:26 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story