महिला बिग बैश लीग में जलवे बिखेरते दिखाई देंगी हरमनप्रीत और स्मृति

महिला बिग बैश लीग में जलवे बिखेरते दिखाई देंगी हरमनप्रीत और स्मृति
हाईलाइट
  • डब्ल्यूबीबीएल में हरमनप्रीत कौर सिडनी थंडर्स के तरफ खेलते दिखाई देंगी

डिजिटल डेस्क, मुंबई। भारतीय महिला टी-20 क्रिकेट टीम की कप्तान हरमनप्रीत कौर और अनुभवी बल्लेबाज स्मृति मंधाना महिला बिग बैश लीग (डब्ल्यूबीबीएल) के चौथे सीजन में जलवे बिखेरते दिखाई देंगी। ऑस्ट्रेलिया की इस लीग में हरमनप्रीत कौर सिडनी थंडर्स के तरफ खेलते दिखाई देंगी। तो वहीं भारतीय टीम की ओपनर स्मृति मंधाना होबार्ट हरिकेन्स टीम से खेलते दिखाई देंगी। इस बात की जानकारी मंगलवार को भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने दी है। 

हरमनप्रीत को इस सीजन में भी सिडनी थंडर्स का प्रतिनिधित्व करते देखा जाएगा। डब्ल्यूबीबीएल के दूसरे सीजन में वह थंडर्स की सबसे अधिक स्कोर करने वाली खिलाड़ी थीं। उन्होंने 12 पारियों में 296 रन बनाए थे। इसके अलावा, भारतीय टी-20 क्रिकेट टीम की उप-कप्तान मंधाना ने होबर्ट हरीकेन्स के साथ करार किया है। डब्ल्यूबीबीएल के दूसरे सीजन में मंधाना ने ब्रिस्बेन हीट का प्रतिनिधित्व किया था। 

मंधाना ने कहा, "मैं नई टीम के साथ अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन करने का इंतजार कर रही हूं। मैंने कई खिलाड़ियों से सुना है कि हरीकेन्स की टीम बेहतरीन है और मुझे इस टीम के साथ खेलने का बेसब्री से इंतजार है। वहीं, हरिकेन की कोच सलियान ब्रिग्स ने कहा कि वे अपनी टीम के इस करार से बेहद खुश हैं।

ब्रिग्स ने कहा, "मंधाना ने विश्व स्तर पर प्रदर्शन के दम पर अपने आप को साबित किया है। मैंने पिछले सप्ताह ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ उनकी बल्लेबाजी को नजदीक से देखा। मैं उन्हें अपनी टीम में जल्द देखना चाहती हूं।

Created On :   27 Nov 2018 9:59 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story