ग्लैमर में भी सबके छक्के छुड़ा देती हैं हरमनप्रीत, देखें वीडियो..

Harmanpreet kaurs Fashion and Style
ग्लैमर में भी सबके छक्के छुड़ा देती हैं हरमनप्रीत, देखें वीडियो..
ग्लैमर में भी सबके छक्के छुड़ा देती हैं हरमनप्रीत, देखें वीडियो..

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। अपनी बैटिंग स्टाइल से धूम मचा चुकी भारतीय क्रिकेट खिलाड़ी हरमनप्रीत कौर फैशन के मामले में भी किसी से कम नहीं है। गुड लुकिंग तो वे हैं ही लेकिन उनकी अदाएं किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम नहीं है। बैटिंग में विराट और धोनी की तरह छक्के जड़ने वाली हरमनप्रीत स्टाइल के मामले में कंगना और सोनम कपूर को टक्कर देती हैं। इंटरनेशनल वुमन डे के दिन जन्मी यह सितारा खिलाड़ी फुल एंड फन लाइफ में विश्वास रखती हैं।

हरमनप्रीत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। उनकी फेसबुक और ट्विटर पर तस्वीरों को देखें तो लॉइफ को एंजॉय करने का उनका एक अलग ही अंदाज सामने आता है। वे अपने हर परफेक्ट मोमेंट को सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं। क्रिकेट में छक्के जड़ने के साथ-साथ वे अपनी तस्वीरों से भी बड़ी पॉपुलर हैं। अपने हरफनमौला खेल की तरह हरमनप्रीत अपनी डे टू डे लाइफ को भी हरफनमौला अंदाज में जीती हैं। अपने इसी अलग अंदाज के चलते उन्हें हैरी के नाम से भी जाना जाता है। उनकी तस्वीरें भी उनके इस अंदाज को बयां करती हैं।

आस्ट्रेलिया के खिलाफ सेमीफाइनल में 171 रनों की पारी खेलकर भारत को फाइनल में पहुंचाने वाली हरमनप्रीत फिलहाल सोशल मीडिया से लेकर अखबार और न्यूज चैनलों की सुर्खियां बनी हुई है। कई बड़े ब्रांड्स उन्हें अपना ब्रांड एम्बेसडर बनाने की सोच रहे हैं। दमदार खेल का साथ उनका जबरदस्त लूक भी कंपनियों को आकर्षित कर रहा है। ऐसे में कहा तो यही जा सकता है कि यह सितारा खिलाड़ी अगर ग्लैमर के मैदान में उतर गई तो वहां भी सभी के छक्के छुड़ा सकती है।

Created On :   23 July 2017 12:19 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story