टी20 विश्व कप में श्रीलंका के लिए हसरंगा होंगे सफल गेंदबाज : मुरलीधरन

Hasranga will be a successful bowler for Sri Lanka in T20 World Cup: Muralitharan
टी20 विश्व कप में श्रीलंका के लिए हसरंगा होंगे सफल गेंदबाज : मुरलीधरन
वानिंदु हसरंगा टी20 विश्व कप में श्रीलंका के लिए हसरंगा होंगे सफल गेंदबाज : मुरलीधरन
हाईलाइट
  • टी20 विश्व कप में श्रीलंका के लिए हसरंगा होंगे सफल गेंदबाज : मुरलीधरन

डिजिटल डेस्क, कोलंबो। श्रीलंका के महान स्पिनर मुथैया मुरलीधरन ने अगले महीने आस्ट्रेलिया में होने वाले टी20 विश्व कप में अपने देश के युवा लेग स्पिनर वानिंदु हसरंगा के लिए बड़ी सफलता की भविष्यवाणी की है। साथ ही कहा कि वह सामने वाली टीम के लिए घातक साबित होंगे।हाल ही में, हसरंगा को संयुक्त अरब अमीरात में एशिया कप में उनके प्रभावशाली प्रदर्शन के लिए प्लेयर आफ द टूर्नामेंट से नवाजा गया था, जिससे वह आईसीसी की ताजा गेंदबाज रैंकिंग में तीन स्थान ऊपर चढ़कर छठे स्थान पर और आलराउंडर सूची में सातवें स्थान से चौथे स्थान पर पहुंच गए थे।आलराउंडर ने टूर्नामेंट में नौ विकेट चटकाए - जिसमें पाकिस्तान के खिलाफ फाइनल में तीन शामिल थे और उनका फॉर्म एक बड़ा कारण था कि द्वीप राष्ट्र छठी बार एशिया कप का खिताब जीत गया।

रॉयल चैलेंजर्स डॉट कॉम पर हसरंगा के बारे में बात करते हुए मुरलीधरन ने कहा, वह एक जबरदस्त टी20 गेंदबाज हैं। पिछले 2-3 वर्षों में, उन्होंने वास्तव में अच्छा प्रदर्शन किया है। वह एक युवा खिलाड़ी हैं। निश्चित रूप से आस्ट्रेलिया में, लेग स्पिनर के पास फिंगर स्पिनरों की तुलना में अधिक मौके होंगे। उनके खिलाफ बल्लेबाजी करना प्रतिद्वंद्वी के लिए मुश्किल होगा। आपको उनके खिलाफ बहुत सावधान रहना होगा।मुरली ने युवा श्रीलंकाई टीम और एशिया कप में उसके प्रयासों की भी प्रशंसा की।उन्होंने कहा, पिछले कुछ वर्षों में हमारे पास बहुत युवा टीम थी। हमने एशिया कप में सर्वश्रेष्ठ क्रिकेट खेला। वे सर्वश्रेष्ठ टीम की तरह लग रहे थे और एशिया कप जीतने के योग्य थे।सुपर 12 में जगह बनाने के लिए श्रीलंका को क्वालीफाइंग चरण को पार करना होगा, जहां वे नामीबिया, यूएई और नीदरलैंड के खिलाफ मुकाबला करेंगे।

 

(आईएएनएस)।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   18 Sep 2022 11:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story