comScore

हॉकी टीमों को दिया जाएगा एक महीने का ब्रेक

June 20th, 2020 09:52 IST
हॉकी टीमों को दिया जाएगा एक महीने का ब्रेक

हाईलाइट

  • हॉकी टीमों को दिया जाएगा एक महीने का ब्रेक

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। भारतीय खेल प्राधिकरण (साई) के बेंगलुरू केंद्र में अभ्यास कर रहीं भारत की पुरुष और महिला हॉकी टीम को एक महीने का ब्रेक दिया जाएगा। हॉकी इंडिया ने शुक्रवार को इस बात की जानकारी दी। महिला टीम कैम्प के लिए फरवरी से ही बेंगलुरू पहुंच गई थी जबकि पुरुष टीम मार्च के पहले सप्ताह में यहां पहुंची थी।

एचआई ने फैसला किया है कि टीम को 19 जुलाई को दोबारा बुलाया जाएगा और तब दोबारा ट्रेनिंग शुरू की जाएगी। लॉकडाउन के बाद दोनों टीमों ने 10 जून से अभ्यास शुरू किया था लेकिन पुरुष टीम के कोच ग्राहम रीड और महिला टीम के कोच शुअर्ड मरेन से बात कर सर्वसम्मित से यह फैसला लिया गया है कि खिलाड़ियों को चार सप्ताह का ब्रेक दिया जाएगा।

एचआई के अध्यक्ष मोहम्मद मुश्ताक ने कहा, दोनों टीमों के मुख्य कोचों से बात कर हॉकी इंडिया ने फैसला लिया है कि खिलाड़ियों को ब्रेक की जरूरत है। हर किसी के लिए यह काफी चुनौतीपूर्ण समय है। मैं टीम के कोचिंग स्टाफ का शुक्रिया अदा करता हूं कि उन्होंने इस लॉकडाउन के दौरान खिलाड़ियों की शारीरिक और मानसिक स्थिति का ध्यान रखा। अहमद ने बताया कि ब्रेक के दौरान खिलाड़ियों को सरकार द्वारा जारी की गई गाइंडलाइंस को मानना होगा।

कमेंट करें
PeKNY