मेरे 3 साल के करार में हॉटस्पर ट्रॉफी जीत सकती है : मोरिन्हो

Hotspur can win trophy in my 3-year deal: Mourinho
मेरे 3 साल के करार में हॉटस्पर ट्रॉफी जीत सकती है : मोरिन्हो
मेरे 3 साल के करार में हॉटस्पर ट्रॉफी जीत सकती है : मोरिन्हो
हाईलाइट
  • मेरे 3 साल के करार में हॉटस्पर ट्रॉफी जीत सकती है : मोरिन्हो

लंदन, 11 जुलाई (आईएएनएस)। इंग्लिश प्रीमियर लीग (ईपीएल) क्लब टॉटेनहम हॉटस्पर के कोच जोस मोरिन्हो ने जोर देकर कहा है कि वर्तमान में मुश्किल दौर से गुजरने के बावजूद वह क्ल्ब के लिए ट्रॉफी जीत सकते हैं। हॉटस्पर की टीम प्रीमियर लीग में नौवें स्थान पर हैं जबकि एफए कप और यूईएफए चैंपियंस लीग से वह पहले ही बाहर चुकी है।

मोरिन्हो को सीजन के बीच में कोच नियुक्त किया गया था और क्लब के साथ उनका तीन साल करार है। उन्होंने प्रीमियर लीग चैंपियन लिवरपूल के कोच जुर्गेन क्लॉप का उदाहरण देते कहा कि वह अधिक ट्रॉफी जीत सकते हैं, लेकिन इसके उन्हें क्लब को समय देने की जरूरत है।

बीबीसी ने मोरिन्हो के हवाले से कहा, जुर्गन क्लॉप और लिवरपूल को इसके लिए कितना समय लगा?, चार साल, चार सीजन। दुनिया के सर्वश्रेष्ठ गोलकीपरों में से एक को खरीदना, दुनिया में सबसे अच्छा सेंटर बैक में से एक को खरीदना।

उन्होंने कहा, मैंने अपने तीन साल के करार पर ध्यान दिया है। मेरा मानना है कि मेरे तीन साल के दौरान क्लब ट्रॉफी जीत सकती है। अगर हम नहीं करते हैं, लेकिन क्लब नए युग में ऐसा करता है और मैं केवल तीन साल तक यहां रहूं तो मुझे खुशी होगी।

हॉटस्पर ने अपनी पिछली ट्रॉफी 2008 में लीग कप में जुआंडे रामोस के कोच रहते हुए जीती थी।

- -आईएएनएस

Created On :   11 July 2020 12:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story