मैंने काफी समय पहले तीनों प्रारूपों में भारत में किया था डेब्यू: रूट

I made my India debut in all three formats a long time ago: Root
मैंने काफी समय पहले तीनों प्रारूपों में भारत में किया था डेब्यू: रूट
नई दिल्ली मैंने काफी समय पहले तीनों प्रारूपों में भारत में किया था डेब्यू: रूट
हाईलाइट
  • रूट अगली बार कैपिटल्स के लिए दिखाई देंगे जब वे सोमवार शाम को गल्फ जायंट्स से भिड़ेंगे

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। इंग्लैंड के बल्लेबाज जो रूट ने अपनी यादों को प्रतिबिंबित करते हुए कहा कि उन्होंने काफी समय पहले तीनों प्रारूपों में भारत में डेब्यू किया था। वर्तमान में, रूट यूएई में इंटरनेशनल लीग टी20 (आईएलटी20) के पहले सीजन में दुबई कैपिटल्स के लिए खेल रहे हैं। लेकिन अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में, रूट टेस्ट और वनडे मैचों में इंग्लैंड के लिए प्रमुख बल्लेबाज हैं, जो घर में वनडे विश्व कप 2019 जीतने वाली टीम के सदस्य रहे थे।

वह भारत में एक्शन में दिखाई देंगे, जब वह कुछ महीनों के समय में आईपीएल 2023 के लिए राजस्थान रॉयल्स के साथ जुड़ेंगे। यह टूर्नामेंट के साथ उनका पहला सीजन होगा। उन्होंने कहा कि मैंने काफी समय पहले भारत में तीनों प्रारूपों में डेब्यू किया था। मैंने अपना 50वां टेस्ट भारत में खेला था। जो सुखद यादें हैं। यह क्रिकेट खेलने के लिए एक शानदार जगह है।

रूट के हवाले से आईएलटी20 के ब्रॉडकास्टर के हवाले से कहा, ईमानदारी से कहूं तो आपको क्रिकेट के मैदान में होने की जरूरत नहीं है, यह खेल के लिए एक स्पष्ट प्यार है और उस जुनून को देखकर बहुत अच्छा लगता है। मुझे हमेशा भारत में खेलने का आनंद मिलता है और बहुत मजा भी आता है।

रूट अगली बार कैपिटल्स के लिए दिखाई देंगे जब वे सोमवार शाम को गल्फ जायंट्स से भिड़ेंगे। उन्होंने आईएलटी20 पर अपने विचार भी रखे और कहा कि अधिक रोमांचक होने के साथ, टूर्नामेंट नई ऊंचाइयों तक पहुंच सकता है और संयुक्त अरब अमीरात में क्रिकेट के विकास में मदद कर सकता है।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   16 Jan 2023 2:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story