सबकुछ अच्छा जा रहा हो तो छेड़छाड़ नहीं करनी चाहिए, यह धोनी से सीखा

If everything is going well then one should not tamper, it was learned from Dhoni
सबकुछ अच्छा जा रहा हो तो छेड़छाड़ नहीं करनी चाहिए, यह धोनी से सीखा
सबकुछ अच्छा जा रहा हो तो छेड़छाड़ नहीं करनी चाहिए, यह धोनी से सीखा
हाईलाइट
  • सबकुछ अच्छा जा रहा हो तो छेड़छाड़ नहीं करनी चाहिए
  • यह धोनी से सीखा

चेन्नई, 11 जुलाई (आईएएनएस)। भारतीय टीम के पूर्व बल्लेबाज एस. बद्रीनाथ ने कहा है कि उन्होंने महेंद्र सिंह धोनी से सीखा है कि जब चीजें अच्छी दिशा में जा रही हों तो उनसे छेड़छाड़ नहीं करनी चाहिए।

बद्रीनाथ चेन्नई सुपर किंग्स में धोनी की कप्तानी में खेले थे। वह भारत के लिए दो टेस्ट, सात वनडे और और एक टी-20 अंतर्राष्ट्रीय भी खेले हैं।

बद्रीनाथ ने हिंदुस्तान टाइम्स से कहा, एक चीज जो मैंने धोनी से सीखी है वो यह है कि अगर कुछ अच्छा जा रहा हो तो यह जरूरी है कि हम चीजों से छेड़छाड़ न करें। चेन्नई सबसे अच्छी फ्रेंचाइजी रही है क्योंकि वहां हम जाते थे और अपना काम करते थे।

धोनी ने पिछले साल इंग्लैंड में हुए विश्व कप के सेमीफाइनल के बाद से क्रिकेट नहीं खेली है और वह लंबे समय से बाहर हैं। उनके संन्यास को लेकर भी कई तरह की बातें होती रहती हैं।

बद्रीनाथ ने कहा, यह जरूरी है कि वह इसपर फैसला लें। उनका शरीर भी कुछ परेशानी दे रहा है। वह प्रथम श्रेणी क्रिकेट या टेस्ट क्रिकेट इसलिए नहीं खेलते क्योंकि उनकी पीठ में समस्या है। एक बार आप काफी दवाब में काफी क्रिकेट खेलते हो तो यह किसी भी कीपर के साथ हो सकती है।

उन्होंने कहा, वह शायद इस बारे में सोच रहे हैं कि उनके अंदर कितना बचा हुआ है। उनके कैलीबर का खिलाड़ी, उनके बारे में कोई और फैसला नहीं ले सकता कि उन्हें टी-20 विश्व कप खेलना चाहिए या नहीं, या आईपीएल खेलना चाहिए या नहीं। यह धोनी पर निर्भर है कि वो क्या चाहते हैं। अभी, उनको लेकर काफी तरह की अफवाहें चल रही हैं जिसमें से कई सच नहीं हैं।

Created On :   11 July 2020 9:32 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story