भारत खिताब का दावेदार, उन्हें हराना अपसेट करना होगा : शाकिब

India title contenders, will be an upset to beat them: Shakib
भारत खिताब का दावेदार, उन्हें हराना अपसेट करना होगा : शाकिब
क्रिकेट भारत खिताब का दावेदार, उन्हें हराना अपसेट करना होगा : शाकिब
हाईलाइट
  • हम अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करेंगे

डिजिटल डेस्क,  एडिलेड। बांग्लादेश के कप्तान शाकिब अल हसन ने भारत को टी20 विश्व कप जीतने का प्रबल दावेदार बताया है और कहा है कि भारत को हराना अपसेट करने जैसा होगा। भारत को अपने पिछले मैच में पर्थ की तेज पिच पर दक्षिण अफ्रीका के हाथों पांच विकेट से हार का सामना करना पड़ा था। भारत अब बुधवार को बांग्लादेश के खिलाफ होने वाले सुपर 12 मुकाबले में वापसी करने की कोशिश करेगा।

दूसरी तरफ बांग्लादेश जिम्बाब्वे पर तीन रन की रोमांचक जीत दर्ज करने के बाद इस मैच में उतर रहा है। दोनों टीमों के बीच खेले गए 11 टी20 मुकाबलों में भारत ने 10 जीते है जबकि बांग्लादेश के हाथ एक जीत लगी है।

शाकिब ने मैच से पूर्व प्रेस कॉफ्रेंस में मंगलवार को कहा, भारत प्रबल दावेदार टीम है। वे यहां विश्व कप को जीतने आये हैं। हम दावेदार नहीं हैं और हम विश्व कप को जीतने नहीं आये हैं। इसलिए आप स्थिति को समझ सकते हैं और हम इस बात को जानते हैं। यदि हम भारत को हराते हैं तो यह एक अपसेट होगा। हम अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करेंगे और अपसेट करने की कोशिश करेंगे।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   1 Nov 2022 7:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story