जब दिव्यांग फैन से मिलने सिक्योरिटी से बाहर निकले कोहली, VIDEO हुआ VIRAL

Indian cricket captain virat kohli break security protocol to meet disable fan.
जब दिव्यांग फैन से मिलने सिक्योरिटी से बाहर निकले कोहली, VIDEO हुआ VIRAL
जब दिव्यांग फैन से मिलने सिक्योरिटी से बाहर निकले कोहली, VIDEO हुआ VIRAL

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम के कैप्टन विराट कोहली गेम के दौरान काफी उग्र नजर आते हैं। क्रिकेट मैच के दौरान गेम के प्रति उनके जुनून को देखकर लगता है कि वो बहुत ही आक्रमक और गुस्सैल हैं, लेकिन अगर आप ऐसा सोचते हैं तो आपको बता दें आपके फेवरेट कैप्टन मैदान में जितने आक्रमक हैं असल जिंदगी में वो उतने ही नरम दिल है। अपने फैंस के लिए उनका दिल बहुत बड़ा है। चाहने वालों में चाहे बच्चे हों या फिर कोई और.. विराट उन्हें देखते ही मोम की तरह पिघल जाते हैं और अपने सिक्योरिटी प्रोटोकॉल को भी तोड़ देते हैं। हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें कैप्टन कोहली अपने एक दिव्यांग फैन से मिलने के लिए प्रोटोकॉल तोड़ कर सभी के बीच जा पहुंचे। 

दिव्यांग फैन को दिया सरप्राइज

हाल ही में वायरल हो रहे इस वीडियो में विराट लोगों के बीच बैठे एक दिव्यांग को देखकर, खुद उसके पास उससे मिलने पहुंच जाते हैं। इस दौरान वो न सिर्फ उनसे हाथ मिलाकर हाल-पूछते हैं, बल्कि उनके साथ फोटो खिंचाते भी नजर आए। मीडिया रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि ये वीडियो पश्चिम बंगाल में कोलकाता के ईडन गार्डन्स का है, जहां श्रीलंका के साथ भारत का पहला मैच ड्रॉ हो गया था। इस वीडियो को  देखकर यकीनन आपका भी दिल पसीज जाएगा।

ये कोई पहला मौका नहीं जब विराट अपने फैन्स से मिलने के लिए सिक्योरिटी प्रोटोकॉल से बाहर निकले थे। अक्टूबर 2017 में भी उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर छाया था जिसमें वो व्हील चेयर पर बैठे अपने दिव्यांग फैन से बात करते नजर आ रहे थे। कप्तान कोहली को इसमें कुछ बच्चों ने हाथ से बनी ड्रॉइंग और ग्रीटिंग कार्ड भेंट किए थे। इस दौरान विराट उनसे हाथ मिलाते और सेल्फी खिंचाते नजर आए थे।

Created On :   25 Nov 2017 6:09 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story