भारतीय टीम अब दबाव में नहीं बिखरती : ललित

Indian team is no longer under pressure: Lalit
भारतीय टीम अब दबाव में नहीं बिखरती : ललित
भारतीय टीम अब दबाव में नहीं बिखरती : ललित
हाईलाइट
  • भारतीय टीम अब दबाव में नहीं बिखरती : ललित

नई दिल्ली, 7 दिसम्बर (आईएएनएस)। फॉरवर्ड खिलाड़ी ललित उपाध्याय ने कहा है कि भारतीय पुरुष हॉकी टीम ने हालिया दौर में अपने प्रदर्शन मे सुधार किया है, खासकर तब जब टीम दबाव में रहती है, तब वह हिम्मत नहीं हारती।

ललित ने कहा, अगर मैं पीछ मुड़कर देखूं तो 2014 में हम जिस तरह से खेले थे और अब हम जिस तरह से खेल रहे हैं, उसे देखते हुए लगता है कि हमने लंबा सफर तय किया है और काफी मजबूती से आगे बढ़े हैं। अब हम दबाव की स्थिति में बिखरते नहीं हैं। अब हमने सीख लिया है कि वापसी कैसे की जाती है।

उन्होंने कहा, हमारा प्रदर्शन खासकर बीते दो साल में शानदार रहा है। हमने बेल्जियम, नीदरलैंड्स और आस्ट्रेलिया जैसी शीर्ष टीमों के सामने अच्छा किया है।

कोविड-19 के बीच चार महीने राष्ट्रीय शिविर में बिताने के बाद ललित ने कहा है कि कोर ग्रुप ने अपनी फिटनेस में अच्छा सुधार किया है।

उन्होंने कहा, बायो सिक्योर वातावरण में रहने के कारण, हमें कैम्पस के बाहर जाने की इजाजत नहीं है। चार महीने काफी चुनौतीपूर्ण रहे हैं। मुझे लगता है कि इस लंबे शिविर में हमने अच्छी फिटनेस हासिल की है। हमने मैच फिटनेस भी हासिल की है। साथ में तेजी भी।

उन्होंने कहा, हमें उम्मीद है कि हम एशियाई चैम्पियंस ट्रॉफी में अपने खिताब बचाने से पहले कुछ जरूरी अंतर्राष्ट्रीय मैच खेलेंगे।

एकेयू/जेएनएस

Created On :   7 Dec 2020 9:01 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story