क्रिकेट: डी कॉक ने कहा, भारतीय टीम अविश्वासनीय, हम भी तैयार

Indian team untrustworthy, we also ready: D Cock
क्रिकेट: डी कॉक ने कहा, भारतीय टीम अविश्वासनीय, हम भी तैयार
क्रिकेट: डी कॉक ने कहा, भारतीय टीम अविश्वासनीय, हम भी तैयार
हाईलाइट
  • भारतीय टीम अविश्वासनीय
  • हम भी तैयार : डी कॉक

डिजिटल डेस्क, धर्मशाला। दक्षिण अफ्रीका क्रिकेट टीम के कप्तान क्विंटन डी कॉक का मानना है कि विराट कोहली के नेतृत्व में भारतीय टीम अविश्वसनीय है। डी कॉक ने साथ ही कहा कि उनकी टीम भी भारत को कड़ी टक्कर देने को लेकर पूरी तरह से आश्वस्त है। न्यूजीलैंड दौरे पर क्लीन स्वीप होने के बाद भारतीय क्रिकेट टीम गुरुवार को यहां हिमाचल प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में दक्षिण अफ्रीका के साथ होने वाले पहले वनडे मैच में विजयी शुरूआत के लिए मैदान पर उतरेगी।

दूसरी तरफ दक्षिण अफ्रीका ने क्विंटन डी कॉक की कप्तानी में अपनी पिछली वनडे सीरीज में आस्ट्रेलिया के खिलाफ 3-0 से क्लीन स्वीप हासिल की है। डी कॉक ने मैच की पूर्वसंध्या पर संवाददाता सम्मेलन में कहा, भारत एक अविश्वसनीय टीम है। उनके पास अच्छी संतुलित टीम है। लेकिन मुझे विश्वास है कि हम भी यहां काफी आत्मविश्वास के साथ आए हैं।

कप्तान ने फाफ डु प्लेसिस और डेविड मिलर जैसे सीनियर खिलाड़ियों से अनुरोध किया कि वे भारत के खिलाफ जिम्मेदारी उठाएं और युवाओं का मार्गदर्शन करें। आस्ट्रेलिया के खिलाफ आराम पाने वाले डु प्लेसिस की इस सीरीज में वापसी हुई है और डी कॉक का मानना है कि उनकी मौजूदगी से टीम को फायदा होगा।

उन्होंने कहा, निश्चित रूप से, डु प्लेसिस की वापसी हुई है। मार्गदर्शन करने से लिहाज से देखा जाए तो वह हमारे लिए बड़ी भूमिका निभाते हैं। वह यहां पर टीम में युवाओं की मदद करने के लिए हैं। वह भी जानते हैं तो उनके पास टीम को देने के लिए बहुत कुछ हैं। उनका अनुभव इस सीरीज में टीम को काफी मदद करेगी।

 

Created On :   11 March 2020 1:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story