comScore

आईओए ने ओलंपिक पदक विजेताओं से ओलंपिक दिवस में भाग लेने का अनुरोध किया

June 20th, 2020 23:00 IST
 आईओए ने ओलंपिक पदक विजेताओं से ओलंपिक दिवस में भाग लेने का अनुरोध किया

हाईलाइट

  • आईओए ने ओलंपिक पदक विजेताओं से ओलंपिक दिवस में भाग लेने का अनुरोध किया

नई दिल्ली, 20 जून (आईएएनएस)। भारतीय ओलंपिक संघ (आईओए) ने देश के ओलंपिक पदक विजेताओं, ओलंपियनों और राष्ट्रीय खेल महासंघों से 23 जून को ओलंपिक दिवस मनाने का शनिवार को अनुरोध किया।

आईओए के अध्यक्ष नरेंद्र बत्रा ने एक बयान में कहा, मैं भारत के ओलंपिक पदक विजेताओं और ओलंपियनों से समारोहों की अगुवाई करने का आग्रह करता हूं। मुझे यकीन है कि ओलंपिक खेलों के राष्ट्रीय खेल महासंघ और राज्य ओलंपिक संघ भी अपने खिलाड़ियों और सहयोगी स्टाफ को इसके लिए प्रेरित करेंगे।

ओलंपिक रजत पदक विजेता और विश्व बैडमिंटन चैंपियन पीवी सिंधु और एशियाई खेलों की स्वर्ण पदक विजेता महिला पहलवान विनेश फोगाट 23 जून को आयोजित होने वाले अंतर्राष्ट्रीय ओलंपिक समिति (आईओसी) के ओलंपिक दिवस कार्यक्रम में भाग लेंगी।

विनेश दुनिया भर के 23 ओलंपिक खिलाड़ियों के साथ पहले से रिकॉर्ड किए गए वीडियो में अपने विशेष वर्कआउट (कसरत) को दिखाएंगी तो वहीं, सिंधु लाइव फिटनेस कार्यक्रम में दुनिया के 21 शीर्ष एथलीट के साथ भाग लेंगी।

सिंधु दुनिया भर के उन एथलीट में शामिल होंगी जिनके वर्कआउट का सीधा प्रसारण ओलंपिक के इंस्टाग्राम पेज पर किया जाएगा। सिंधु हैदराबाद के अपने घर से ऑनलाइन माध्यम से इससे जुड़ेंगी।

- -आईएएनएस

कमेंट करें
i9GNt