IPL 2018: फिर धोनी के पैर छूने पहुंचा फैन, Video देखें

IPL 2018: Fan touches MS Dhoni’s feet during CSK vs KKR match
IPL 2018: फिर धोनी के पैर छूने पहुंचा फैन, Video देखें
IPL 2018: फिर धोनी के पैर छूने पहुंचा फैन, Video देखें

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। धोनी के प्रति फैंस की दीवानगी किसी से छिपी नहीं है और समय समय पर ऐसी घटनाएं भी सामने आती रहती हैं जो बताती हैं कि धोनी फैंस में कितने लोकप्रिय हैं। ताजा मामला गुरुवार रात का है जब चेन्नई सुपर किंग्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच मैच खेला जा रहा था। मैच के दौरान जब चेन्नई सुपर किंग्स की टीम बल्लेबाजी कर रही थी और धोनी बाउंड्री के पास साथी खिलाड़ियों के साथ खड़े थे तभी एक फैन धोनी के पास पहुंचा और उनके पैर छुए। धोनी के पैर छूने आए इस फैन को सुरक्षाकर्मियों ने खिलाड़ियों से दूर किया। हालांकि पैर छून पहुंचे इस लड़के ने किसी और खिलाड़ी की तरफ देखा भी नहीं और सिर्फ धोनी के पैर छूकर वापस लौट गया। धोनी ने भी फैन को पैर छूने पर आशीर्वाद दिया और उसकी पीठ पर हाथ रखा। जिस वक्त ये सब हुआ धोनी के पास ही हसी भी मौजूद थे जो घटना से हैरान नजर आए लेकिन कैप्टन कूल हमेशा की तरह शांत नजर आए। 

 

 

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो

 

फैन के धोनी के पैर छूने वाले इस वीडियो को आईपीएल ने अपने ऑफिशियल ट्विटर पर शेयर किया है जो तेजी से वायरल हो रहे हैं। वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि जब धोनी बाकी खिलाड़ियों से बात कर रहे थे तभी एक फैन भागते हुए उनके पास पहुंचा और उनके पैर छूकर वापस दौड़ लगा दी। इस दौरान कुछ सुरक्षाकर्मी भी फैन के पीछे भागते नजर आ रहे हैं। ये कोई पहली बार नहीं है जब कोई फैन धोनी के पैर छूने के लिए पहुंचा है। 

 

 

 

पहले भी हो चुका है ऐसा 

 

ये पहली बार नहीं है जब धोनी का कोई फैन उनके पैर छूने के लिए मैदान में आ गया। आईपीएल के इसी सीजन में पुणे में राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मैच के दौरान भी एक फैन धोनी के पैर छूने के लिए मैदान में घुस आया था और धोनी के पैर छुए थे। 

 

Image result for DHONI FAN

 

इससे पहले दिल्ली में विजय हजारे टूर्नामेंट के दौरान भी एक फैन धोनी के पैर छूने के लिए मैदान में पहुंच गया था। उसने धोनी के पैर छुए थे और धोनी ने भी उसे निराश न करते हुए ऑटोग्राफ दिया था। 

 

Image result for DHONI FAN

 

मोहाली में श्रीलंका के खिलाफ हुए एक मैच में भी कुछ ऐसा ही नजार देखने को मिला था एक प्रशंसक सुरक्षा घेरा तोड़ते हुए मैदान में घुस आया था और धोनी के पैर छूए थे। 

Created On :   4 May 2018 7:12 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story