IPL 2018: पंड्या के थ्रो से ईशान किशन घायल, चेहरे पर लगी चोट

IPL 2018: Ishan Kishan Gets Injured After Ball Hits His Face
IPL 2018: पंड्या के थ्रो से ईशान किशन घायल, चेहरे पर लगी चोट
IPL 2018: पंड्या के थ्रो से ईशान किशन घायल, चेहरे पर लगी चोट

डिजिटल डेस्क, मुंबई।  मंगलवार को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेले गए मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू के मुकाबले में मुंबई इंडियंस के विकेटकीपर ईशान किशन घायल हो गए। किशन के चेहरे पर गेंद लगी थी जिसके बाद उन्हें मैदान छोड़कर जाना पड़ा। विकेट कीपिंग करते वक्त ईशान को ये चोट लगी । ईशान की चोट कितनी गंभीर है इसके बारे में जानकारी नहीं मिल पाई है। 

 

Image result for ishan kishan

ईशान किशन को लगा पंड्या का थ्रो

 

मैच के 12वें ओवर के दौरान विराट कोहली ने जसप्रीत बुमराह की गेंद पर शॉट लगाया था जिसे बाउंड्री पर खड़े हार्दिक पंड्या ने फील्ड किया और तेज थ्रो विकेट कीपर ईशान किशन की तरफ फेंका लेकिन टिप खाने के बाद बॉल सीधे ईशान किशन के चेहरे पर आ लगी। थ्रो इतना तेज था कि गेंद लगते ही ईशान दर्द से कराह उठे और मैदान पर गिर पड़े। ईशान को चोट लगते ही साथी खिलाड़ी उनके पास पहुंचे और फिर फीजियो भी किशन के पास पहुंच गए। चोट का निशान ईशान किशन के चेहरे पर साफ नजर आ रहा था। जल्द ही ईशान दर्द से कराह रहे ईशान किशन को मैदान से बाहर ले जाया गया।  ईशान के ग्राउंड से बाहर जाने के बाद आदित्य तारे को विकेट कीपिंग के हाथों में दस्ताने डाले और विकेट कीपर की भूमिका निभाई । 

 

 

Image result for mumbai win rcb

 

मुंबई की जीत का खाता खुला 

मैच में मुंबई इंडियंस ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू पर 46 रनों से जीत दर्ज की जो आईपीएल-11 में मुंबई की पहली जीत है। मुंबई ने बेंगलुरू को जीत के लिए 20 ओवर में 214 रनों का लक्ष्य दिया था जिसके जवाब में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू की टीम 8 विकेट खोकर महज 167 रन ही बना सकी। आरसीबी के कप्तान विराट कोहली ने 92 रनों की नाबाद पारी खेली लेकिन आरसीबी को जीत नहीं दिला पाए। कोहली ने 92 रनों की पारी में 62 गेंदे खेलीं और 7 चौके, 4 छक्के लगाए। इससे पहले मुंबई ने पहले ही ओवर में दो झटके लगाने के बाद शानदार वापसी की और कप्तान रोहित शर्मा के 94 और इविन लुईस के 65 रनों की बदौलत 20 ओवर में 213 रन बनाए थे।  

 

Created On :   18 April 2018 3:52 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story