IPL 2018 : श्रेयस की कप्तानी में ट्रैक पर आई दिल्ली, KKR को 55 रन से हराया

IPL 2018 Kolkata Knight Riders vs Delhi Daredevils match live score
IPL 2018 : श्रेयस की कप्तानी में ट्रैक पर आई दिल्ली, KKR को 55 रन से हराया
IPL 2018 : श्रेयस की कप्तानी में ट्रैक पर आई दिल्ली, KKR को 55 रन से हराया
हाईलाइट
  • इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2018) में दिल्ली डेयरडेविल्स ने अपनी दूसरी जीत हासिल कर ली है।
  • मैच में दिल्ली डेयरडेविल्स ने कोलकाता नाइट राइडर्स को 55 रन से बड़ी शिकस्त दी है।
  • मैच में दिल्ली की ओर से कप्तान श्रेयस अय्यर ने 93 और ओपनर पृथ्वी शॉ ने 62 रन की शानदार पारी खेली थी।
  • श्रेयस अय्यर की कप्तानी में एक बार फिर दिल्ली अपने जीत के ट्रैक पर आ गई है।

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2018) में दिल्ली डेयरडेविल्स ने अपनी दूसरी जीत हासिल कर ली है। श्रेयस अय्यर की कप्तानी में एक बार फिर दिल्ली अपने जीत के ट्रैक पर आ गई है। मैच में दिल्ली डेयरडेविल्स ने कोलकाता नाइट राइडर्स को 55 रन से बड़ी शिकस्त दी है। मैच में दिल्ली की ओर से कप्तान श्रेयस अय्यर ने 93 और ओपनर पृथ्वी शॉ ने 62 रन की शानदार पारी खेली थी।

इससे पहले मैच में कोलकाता के कप्तान दिनेश कार्तिक ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया था। इसके बाद मैदान में उतरी दिल्ली की टीम ने कप्तान श्रेयस अय्यर और पृथ्वी शॉ की तूफानी पारी के बदौलत कोलकाता को 220 रन का टारगेट दिया था। मैच में कप्तान श्रेयस अय्यर ने शानदार 40 गेंद पर 93 रन की पारी खेली, जबकि ओपनर पृथ्वी शॉ ने 44 गेंद पर 62 रन बनाए। वहीं कोलकाता नाइट राइडर्स की ओर से आंद्रे रसैल, पीयूष चावला और शिवम मावी ने 1-1 विकेट झटके।

दूसरी पारी में 220 रन के टारगेट का पीछा करने मैदान में उतरी कोलकाता की शुरुआत ज्यादा अच्छी नहीं रही थी। कोलकाता ने 33 रन पर ही अपने 3 महत्वपूर्ण विकेट गंवा दिए थे। इसके बाद आंद्रे रसैल ने 44 रन और शुभमन गिल ने 37 रन की पारी खेलते हुए टीम को संभालने की कोशिश की, मगर वे इसमें नाकामयाब रहे। KKR की पूरी टीम दिल्ली के गेंदबाजों के सामने 20 ओवर में महज 164 रन ही बना सकी। वहीं दिल्ली की ओर से ट्रेंट बोल्ट, ग्लेन मैक्सवेल, अवेश खान और अमित मिश्रा ने 2-2 विकेट हासिल किए।

क्रिस मॉरिस IPL से बाहर, जूनियर डाला दिल्ली टीम में शामिल
दिल्ली डेयरडेविल्स को एक बड़ा झटका लगा है। दिल्ली के चोटिल ऑलराउंडर क्रिस मॉरिस अब टीम से बाहर होकर अपने वतन लौटने वाले हैं। उनकी जगह IPL के बाकी बचे मैचों के लिए दक्षिण अफ्रीका के ही एक तेज गेंदबाज जूनियर डाला को अपनी टीम में शामिल किया है। पीठ की चोट के कारण क्रिस मॉरिस बाकी सत्र से भी बाहर हो गए। पीठ की चोट के मॉरिस किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ डेयर डेविल्स के पहले घरेलू मैच में नहीं खेल पाए थे।

दिल्ली डेयरडेविल्स टीम : गौतम गंभीर (कप्तान), ऋषभ पंत (विकेटकीपर), श्रेयस अय्यर, ग्लेन मैक्सवेल, अमित मिश्रा, शहबाज नदीम, विजय शंकर, राहुल तेवतिया, मोहम्मद शमी, ट्रेंट बोल्ट, कोलिन मुनरो, जूनियर डाला, विजय शंकर, डेनियल क्रिस्टियन, जेसन रॉय, नमन ओझा, पृथ्वी शॉ, गुरकीरत सिंह मान, अवेश खान, अभिषेक शर्मा, जयंत यादव, हर्षल पटेल, मंजोत कालरा, संदीप लामीछाने, सायन घोष।

कोलकाता नाइट राइडर्स टीम : दिनेश कार्तिक (कप्तान/विकेटकीपर), आंद्रे रसैल, क्रिस लिन, रोबिन उथप्पा, कुलदीप यादव, पीयूष चावला, नितीश राणा, कमलेश नागरकोटी, शिवम मावी, मिशेल जॉनसन, शुभमन गिल, विनय कुमार, रिंकू सिंह, कैमरून डेलपोर्ट, जेवन सीयरलेस, अपूर्व वानखेड़े, इशांक जग्गी, टॉम कुरैन।

Created On :   27 April 2018 2:17 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story