IPL 2018: मयंक-मनोज की जुगलबंदी देख दंग रह गए दर्शक, Video देखें

IPL 2018 : Mayank Agarwal-Manoj Tiwaris Relay Catche, watch video.
IPL 2018: मयंक-मनोज की जुगलबंदी देख दंग रह गए दर्शक, Video देखें
IPL 2018: मयंक-मनोज की जुगलबंदी देख दंग रह गए दर्शक, Video देखें

डिजिटल डेस्क, इंदौर। आईपीएल-11 का रोमांच चरम पर है, क्रिकेट फैंस अपनी पसंदीदा टीम को अपने-अपने तरीके से सपोर्ट कर रहे हैं और खिलाड़ी अपनी टीम के लिए अपना सौ फीसदी योगदान दे रहे हैं। मौजूदा सीजन में एक से बढ़कर एक कैच देखने को मिले हैं लेकिन रविवार को किंग्स इलेवन पंजाब और राजस्थान रॉयल्स के बीच बीच इंदौर में खेले गए मुकाबले में मयंक अग्रवाल और मनोज तिवारी ने अपने तालमेल के जरिए एक ऐसा कैच लपका जिसने सभी को हैरान कर दिया। 

 

 

 

 

मयंक-मनोज की "जुगलबंदी"

 

राजस्‍थान की पारी के 13वें ओवर की पांचवीं गेंद पर लॉन्ग ऑन और लॉन्ग ऑफ पर फील्डिंग कर रहे मयंक अग्रवाल और मनोज तिवारी की ऐसी जुगलबंदी फील्डिंग के दौरान नजर आई जिसने राजस्थान के स्टार ऑलराउंडर बेन स्टोक्स को मैदान से बाहर कर दिया। दरअसल मुजीब उर रहमान की गेंद पर बेन स्टोक्स ने हवा में लॉन्ग ऑफ पर शॉट पर तेज शॉट जमाया, बाउंड्री पर खड़े मयंक अग्रवाल ने आसानी को कैच से लपक लिया लेकिन वो अपना बैलेंस खोते हुए बाउंड्री पार जाने लगे तभी मयंक ने सूझबूझ दिखाते हुए लॉन्ग से भागकर आ रहे मनोज तिवारी की तरफ गेंद उछाल दी, जिसे बड़ी ही आसानी से मनोज तिवारी ने कैच कर लिया और बेन स्टोक्स को मैदान छोड़कर जाना पड़ा। मयंक अग्रवाल और मनोज तिवारी ने जिस तरह का कैच पकड़ा उसे क्रिकेट की भाषा में रिले कैच कहा जाता है। 

 

 

Image result for punjab beat rajasthan

 

 

पंजाब ने राजस्थान को 6 विकेट से हराया

 

इंदौर के होल्कर स्टेडियम में खेले गए किंग्स इलेवन पंजाब और राजस्थान रॉयल्स के इस मुकाबले में पंजाब ने 6 विकेट से जीत दर्ज की। पंजाब की जीत के हीरो ओपनर केएल राहुल रहे जिन्होंने 54 गेंदों पर 7 चौकों और 3 छक्कों की मदद से नाबाद 84 रन बनाए। टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी राजस्थान रॉयल्स की टीम ने 20 ओवर में 9 विकेट गंवाकर 152 रन बनाए थे और किंग्स इलेवन पंजाब को जीत के लिए 153 रनों का लक्ष्य दिया था जिसे पंजाब ने 18.4 ओवर में हासिल कर लिया। किंग्स इलेवन पंजाब की नौ मैचों में यह छठी जीत है जबकि राजस्थान को इतने ही मैचों में छठी हार का सामना करना पड़ा है।

Created On :   7 May 2018 3:59 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story