IPL 2018 का आगाज, ओपनिंग सेरेमनी में ऋतिक वरुण जैकलीन और प्रभु देवा का जलवा

IPL 2018 opening ceremoney live update with many bollywood stars
IPL 2018 का आगाज, ओपनिंग सेरेमनी में ऋतिक वरुण जैकलीन और प्रभु देवा का जलवा
IPL 2018 का आगाज, ओपनिंग सेरेमनी में ऋतिक वरुण जैकलीन और प्रभु देवा का जलवा

डिजिटल डेस्क, मुंबई। इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2018) के ओपनिंग मैच में चेन्नई सुपर किंग्स ने रोमांचक जीत हासिल करते हुए शानदार आगाज किया है। वानखेड़े स्टेडियम में चेन्नई ने शानदार खेलते हुए मुंबई इंडियन्स को 1 विकेट से रोमांचक शिकस्त दी है। मगर इससे पहले शाम 6 बजे से शानदार ओपनिंग सेरेमनी हुई। इस सेरेमनी में बॉलीवुड स्टार्स ने अपना जलवा बिखेरते हुए प्रशंसकों को दिवाना बनाया है। इस सेरेमनी में बॉलीवुड स्टार ऋतिक रोशन, वरुण धवन, जैकलीन फर्नांडिस और प्रभुदेवा शामिल हुए।

बता दें कि इसमें पहले रनवीर सिंह और परिणीति चोपड़ा भी परफॉर्म करने वाले ​थे, लेकिन अब रनवीर चोट के चलते और परिणीति व्यस्तता की वजह से नहीं आ पाए।

इस बार टूटा IPL सेरेमनी का एक रिकॉर्ड
बता दें कि इस बार IPL का एक रिकॉर्ड टूट गया है। वो ये है कि अब तक IPL की ओ​पनिंग सेरेमनी में सभी टीमों के कप्तान शामिल होते थे, मगर इस बार ऐसा नहीं हुआ। इस बार ओपनिंग मैच के ही दोनों कप्तान इस सेरेमनी में शामिल होंगे। मतलब कि मुंबई इंडियन्स के कप्तान रोहित शर्मा और चेन्नई के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ही इस ओपनिंग सेरेमनी में नजर आए।

गौरतलब है कि पहले ये ओपनिंग सेरेमनी एक दिन पहले यानि 6 अप्रैल को होनी थी, लेकिन भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) के सीईओ की दखल के बाद इसे आगे बढ़ा दिया गया। प्रीमियर लीग (IPL 2018) के ओपनिंग मैच में चेन्नई सुपर किंग्स ने रोमांचक जीत हासिल करते हुए शानदार आगाज किया है। वानखेड़े स्टेडियम में चेन्नई ने शानदार खेलते हुए मुंबई इंडियन्स को 1 विकेट से रोमांचक शिकस्त दी है। चेन्नई सुपर किंग्स और राजस्थान रॉयल्स इस बार दो IPL सीजन के बाद वापसी कर रही हैं। राजस्थान रॉयल्स इस सीजन में अपना पहला मैच सनराइजर्स हैदराबाद के साथ 9 अप्रैल को रात 8 बजे से खेलेगी।

Created On :   7 April 2018 11:46 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story