IPL 2018: चेहरा छिपाकर मंदिर पहुंची प्रीति, पुजारी ने शेयर किया वीडियो

IPL 2018: Preeti reached the temple by hiding the face, the priest shared the video
IPL 2018: चेहरा छिपाकर मंदिर पहुंची प्रीति, पुजारी ने शेयर किया वीडियो
IPL 2018: चेहरा छिपाकर मंदिर पहुंची प्रीति, पुजारी ने शेयर किया वीडियो

डिजिटल डेस्क, इंदौर । आईपीएल में रविवार को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ होने वाले मुकाबले से ठीक पहले किंग्स इलेवन पंजाब टीम की ओनर प्रीति जिंटा जीत का आशीर्वाद लेने के लिए इंदौर के खजराना गणेश मंदिर पहुंची। प्रीति काफी चुपचाप तरीके से खजराना मंदिर पहुंची और भगवान गणेश से जीत की कामना की। रविवार को 38वें मुकाबले में इंदौर के होल्कर स्टेडियम में किंग्स इलेवन पंजाब और राजस्थान रॉयल्स की टीमें आमने-सामने होंगी। पिछले दो मैचों में हार का स्वाद चखने वाली किंग्स इलेवन पंजाब की टीम की कोशिश हर हाल में राजस्थान रॉयल्स पर जीत दर्ज कर जीत की पटरी पर लौटने की होगी। इससे ठीक पहले उन्होंने उज्जैन में बाबा महाकाल कर पूजा अर्चना की थी. हालाँकि प्रीति सूट पहनी ठिया इस कारण महाकाल मंदिर में उन्हें गर्भ गृह में प्रवेश नहीं मिला था. 

पूजारी ने वायरल किया वीडियो

मैच से पहले जीत का आशीर्वाद लेने के लिए किंग्स इलेवन पंजाब की ओनर प्रीति जिंटा खजराना गणेश मंदिर पहुंची। कोई उन्हें पहचान न ले इसलिए प्रीति जिंटा ने अपना चेहरा चुन्नी से ढ़का हुआ था, लेकिन फिर भी कुछ लोगों ने उन्हें पहचान लिया। आप वीडियो में देख सकते हैं कि किस तरह से मुंह पर काली चुन्नी ओढ़कर प्रीति जिंटा बप्पा के दरबार में पहुंची। जिस वक्त प्रीति बप्पा की पूजा कर रहीं थीं तभी कुछ लोगों ने उन्हें पहचान लिया, इसके बाद प्रीति ने वहां मौजूद लोगों से शोर न मचाने और फोटो व वीडियो बनाने से मना किया और फिर वहां से निकल गईं। प्रीति के इंकार के बावजूद कुछ लोगों ने उनकी फोटोज खींची। प्रीति जिंटा के खजराना गणेश मंदिर में पूजा करने का एक सीसीटीवी फुटेज सोशल मीडिया फेसबुक पर शेयर किया गया है। शेयर करने वाले का नाम पुजारी अशोक भट्ट लिखा हुआ है। 

पंजाब को है जीत की तलाश 

आईपीएल के मौजूदा सीजन में अभी तक किंग्स इलेवन पंजाब टीम का प्रदर्शन शानदार रहा है और वो अब तक खेले गए अपने 8 मुकाबलों में से 5 जीतकर अंक तालिका में चौथे नंबर पर काबिज है, लेकिन बीते दो मैचों में मिली लगातार हार से पंजाब की टीम जीत की पटरी से उतरी दिख रही है ऐसे में पंजाब राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ जीत दर्ज कर जीत की पटरी पर लौटना चाहेगी। 

Created On :   6 May 2018 6:20 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story