IPL 2018: चोटिल खिलाड़ियों ने बढ़ाई चेन्नई की चिंता, अब रैना हुए चोटिल

IPL 2018: Raina to miss next two CSK games with calf injury
IPL 2018: चोटिल खिलाड़ियों ने बढ़ाई चेन्नई की चिंता, अब रैना हुए चोटिल
IPL 2018: चोटिल खिलाड़ियों ने बढ़ाई चेन्नई की चिंता, अब रैना हुए चोटिल

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। आईपीएल में दो साल बाद वापसी करने वाली चेन्नई सुपरकिंग्स टीम ने भले ही अपने शुरुआती दोनों मुकाबले जीत लिए हैं लेकिन चेन्नई सुपरकिंग्स के फैंस के लिए एक बुरी खबर है। चोटिल खिलाड़ियों से जूझ रही चेन्नई सुपर किंग्स का एक और खिलाड़ी चोटिल हो गया है। चोटिल होने वाले खिलाड़ी कोई और नहीं बल्कि टीम के अनुभवी बल्लेबाजों में से एक सुरेश रैना है जो पिंडली की चोट के कारण आगामी दो मैचों में नहीं खेल पाएंगे। रैना चेन्नई सुपरकिंग्स के चौथे खिलाड़ी हैं जो चोटिल हुए हैं। 

 

Image result for raina injured

 

रैना चोटिल, दो मैचों में नहीं आएंगे नजर 

 

सुरेश रैना चोटिल होने के कारण आईपीएल के आगामी दो मैच नहीं खेल पाएंगे। मुंबई इंडियंस के खिलाफ मैच के दौरान रैना को ये चोट लगी थी जो किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ और गहरा गई। खबरें हैं कि रैना को चोट से उभरने में कम से कम दस दिनों का वक्त लगेगा जिससे साफ है कि वो अब पंजाब और राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ होने वाले मैच नहीं खेल पाएंगे। रैना चेन्नई सुपरकिंग्स के अहम खिलाड़ी हैं, हालांकि शुरुआती दो मैचों में रैना के बल्ले से कोई खास पारी नहीं बरसी लेकिन आईपीएल में उनका रिकॉर्ड काफी शानदार है। कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी के भरोसेमंद खिलाड़ियों में से एक रैना का आगामी दो मैचों से बाहर होना टीम के लिए एक बडा झटका है। 

 

Image result for JADHAV injured

 

चोटिल खिलाड़ियों ने बढ़ाई चेन्नई की चिंता

एक के बाद एक खिलाड़ियों का चोटिल होना चेन्नई सुपरकिंग्स के लिए चिंता का सबब का बनता जा रहा है। रैना से पहले केदार जाधव चोटिल होकर टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं तो वहीं फॉफ ड्यूप्लेसी, मुरली विजय अपनी चोटों से उभर नहीं पाए हैं। चोटिल मुरली विजय अब तक नहीं उबरे हैं तो द. अफ्रीकी कप्तान फाफ डु प्लेसिस भी फिंगर इंजरी और साइड स्ट्रेन से पीड़ित हैं।

Created On :   12 April 2018 5:51 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story