दिनेश की KKR को जीत की तलाश, जोश में है गंभीर की डेयरडेविल्स

दिनेश की KKR को जीत की तलाश, जोश में है गंभीर की डेयरडेविल्स

डिजिटल डेस्क, कोलकाता। आईपीएल-11 के 13वें मुकाबले में आज दिल्ली डेयरडेविल्स और कोलकाता नाइट राइडर्स आमने सामने होंगे। दिनेश कार्तिक की अगुवाई वाली कोलकाता नाइट राइडर्स और गौतम गंभीर की नेतृत्व वाली दिल्ली डेयरडेविल्स की टीम ने अभी तक आईपीएल-11 सीजन में 3-3 मुकाबले खेले हैं और उन्हें एक-एक मैच में जीत मिली है जबकि दो-दो मैचों में दोनों ही टीमों को हार का मुंह देखना पड़ा है। 

 

Image result for KKR VS DD

 

DD पिछली जीत के बाद आत्मविश्वास से भरी 

 

दिल्ली डेयरडेविल्स पिछले मैच में मुंबई इंडियंस के खिलाफ मिली शानदार जीत के बाद आत्मविश्वास से भरी हुई है और उसकी कोशिश आज के मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स पर जीत दर्ज कर जीत की लय को बरकरार रखने की होगी। दिल्ली ने अपने पिछले मैच में मुंबई इंडियंस को 7 विकेट से हराते हुए शानदार जीत दर्ज की थी। मुंबई के खिलाफ दिल्ली के बल्लेबाज अच्छे रंग में दिखे थे और ओपनर जेसन रॉय ने 91 और रिषभ पंत ने 47 रन बनाकर टीम की जीत में अहम योगदान निभाया था। 

 

 

Image result for KKR VS DD

 

KKR को जीत की तलाश 

 

आईपीएल-11 में जीत से आगाज करने वाली कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम को अपने पिछले दो मैचों में हार का मुंह देखना पड़ा है ऐसे में आज वो हर हाल में दिल्ली पर जीत दर्ज कर पटरी पर लौटने की कोशिश करेगी। कोलकाता को अपने पिछले दो मैचों में क्रमश: चेन्नई सुपरकिंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद के हाथों हार का सामना करना पड़ा है। कोलकाता नाइट राइडर्स अब तक आईपीएल की दो बार चैंपियन बन चुकी है, लेकिन तब टीम की कमान गौतम गंभीर के हाथों में थी जो इस बार दिल्ली डेयरडेविल्स की बागडोर संभाले हुए हैं और कोलकाता नाइट राइडर्स ने दिनेश कार्तिक को कप्तान बनाया है, ऐसे में आज कोलकाता के सामने सबसे बड़ी चुनौती अपने पुराने कप्तान की टीम से पार पाने की होगी। 

 

संभावित टीमें

कोलकाता नाइटराइडर्स : दिनेश कार्तिक (कप्तान), सुनील नारायण, क्रिस लिन, रॉबिन उथप्पा, आंद्रे रसेल, कुलदीप यादव, पीयूष चावला, नीतीश राणा, प्रसिद्ध कृष्णा, शिवम मावी, मिचेल जॉनसन, शुभमन गिल, आर विनय कुमार, रिंकू सिंह, कैमरन डेलपोर्ट, जावोन सीयरलेस, अपूर्व वानखेड़े, इशांक जग्गी और टॉम कुरेन। 

दिल्ली डेयरडेविल्स : गौतम गंभीर (कप्तान), ऋषभ पंत, श्रेयस अय्यर, क्रिस मौरिस, ग्लेन मैक्सवेल, अमित मिश्रा, शाहबाज नदीम, विजय शंकर, राहुल तेवतिया, मोहम्मद शमी, ट्रेंट बोल्ट, कोलिन मुनरो, डेनियल क्रिस्टियन, जेसन रॉय, नमन ओझा, पृथ्वी शॉ, गुरकीरत सिंह मान, अवेश खान, अभिषेक शर्मा, जयंत यादव, हर्षल पटेल, मनजोत कालरा, संदीप लामीछाने और सायन घोष।

Created On :   16 April 2018 2:44 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story