IPL 2018 : आज ईडन गार्डन में कोलकाता नाइट राइडर्स के सामने होगी मुंबई इंडियंस

IPL 2018 : Today KKR will Face Mumbai Indians at Eden Garden.
IPL 2018 : आज ईडन गार्डन में कोलकाता नाइट राइडर्स के सामने होगी मुंबई इंडियंस
IPL 2018 : आज ईडन गार्डन में कोलकाता नाइट राइडर्स के सामने होगी मुंबई इंडियंस

डिजिटल डेस्क, कोलकाता। आईपीएल के 41वें मुकाबले में आज मुंबई इंडियंस और कोलकाता नाइट राइडर्स की टीमें आमने सामने होंगी। मैच रात 8 बजे से कोलकाता के होम ग्राउंड ईडन गार्डन में खेला जाएगा । शुरुआती मैचों में फिसड्डी साबित होने वाली मुंबई इंडियंस की टीम ने टूर्नामेंट में शानदार वापसी की है और लगातार 2 मैच जीतकर वो प्लेऑफ की रेस में आगे बढ़ती दिख रही है। मुंबई ने अपने पिछले मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स को ही 13 रनों से हराया था ।

 

 

kkr vs mumbai के लिए इमेज परिणाम

 

 

हार का बदला लेने उतरेगी कोलकाता

 

कोलकाता नाइट राइडर्स आज जब मुंबई इंडियंस के खिलाफ मैदान में उतरेगी तो उसकी कोशिश पिछले मैच में मुंबई के हाथों 13 रनों से मिली हार का बदला लेने की होगी। दिनेश कार्तिक की अगुवाई में कोलकाता नाइट राइडर्स ने अब तक मौजूदा सीजन में शानदार खेल दिखाया है और वो प्वाइंट्स टेबिल में चौथे नंबर पर है। कोलकाता ने अभी तक खेले अपने 10 मुकाबलों में से 5 में जीत दर्ज की हैं तो वहीं इतने ही मुकाबलों में उसे हार का सामना करना पड़ा है। कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम आज के मुकाबले में जीत दर्ज कर प्लेऑफ के लिए अपनी दावेदारी और मजबूत करना चाहेगी। कोलकाता के लिए राहत की बात ये है कि पिछले मैच में रॉबिन उथप्पा अच्छे टच में नजर आए थे और उन्होंने शानदार अर्धशतक लगाया था। गेंदबाजी में एक बार फिर कोलकाता अपनी स्पिन तिकड़ी सुनील नरेन, कुलदीप यादव और पीयूष चावला पर निर्भर रहेगी। तीनों ही स्पिनर्स ने अभी तक टूर्नामेंट में अच्छा प्रदर्शन किया है।

 

mumbai indians के लिए इमेज परिणाम

 

 

मुंबई की राह आसान नहीं


बीते दो मुकाबले जीतकर मुंबई की टीम का आत्मविश्वास जरुर ऊंचा है लेकिन प्लेऑफ की उसकी राह अभी भी बहुत मुश्किल है। प्लेऑफ में पहुंचने के लिए मुंबई को अब हर मैच जीतना है और एक गलती उस पर भारी पड़ सकती है। कप्तान रोहित शर्मा का लय में न होना और ऑलराउंडर पोलार्ड का खराब प्रदर्शन मुंबई के लिए बुरी खबर है, लेकिन जिस तरह से पिछले मैच में हार्दिक पंड्या ने गेंद और बल्ले से अपना योगदान दिया था वो मुंबई के लिए एक राहत भरी खबर है ।


 

दोनों टीमें इस प्रकार हैं- 

 

कोलकाता नाइट राइडर्स : दिनेश कार्तिक (कप्तान), सुनील नारायण, आंद्रे रसेल, क्रिस लिन, रॉबिन उथप्पा, कुलदीप यादव, पीयूष चावला, नीतिश राणा, प्रसिद्ध कृष्णा, शिवम मावी, मिचेल जानसन, शुभमन गिल, आर विनय कुमार, रिंकु सिंह, कैमरून डेलपोर्ट, जेसन सियरलेस, अपूर्व वानखेड़े, इशाकं  जग्गी, टॉम कुरन।

 

मुंबई इंडियंस : रोहित शर्मा (कप्तान), सूर्य कुमार यादव, इविन लुईस, इशान किशन, हार्दिक पांड्या, क्रुणाल पांड्या, किरोन पोलार्ड, मयंक मारकंडे, मिचेल मैक्लेनघन, मुस्ताफिजुर रहमान, जसप्रीत बुमराह, अकीला धनंजय, बेन कटिंग, जेपी डुमिनी, राहुल चाहर, शरद लुंबा, एडम मिलने, सिर्द्धश लाड, मोहम्मद निधीश, मोहसिन खान, अंकुल रॉय, प्रदीप सांगवान, तेजिंदर सिंह, आदित्य तारे, सौरभ तिवारी।    

Created On :   9 May 2018 2:16 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story