IPL Auction 2018: वीरेंद्र सहवाग ने प्रीति जिंटा का उड़ाया मजाक

Ipl Auction 2018 Virender Sehwag Makes Fun Of Preity Zinta
IPL Auction 2018: वीरेंद्र सहवाग ने प्रीति जिंटा का उड़ाया मजाक
IPL Auction 2018: वीरेंद्र सहवाग ने प्रीति जिंटा का उड़ाया मजाक

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। IPL 2018 के लिए बोली के दौरान किंग्स इलेवन पंजाब की को-ओनर प्रीति जिंटा का पूर्व भारतीय क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग ने मजाक उड़ाया। सहवाग ने ट्विटर पर लिखा, लड़कियों को शॉपिंग का शौक होता है। प्रीति फुल ऑन शॉपिंग के मूड में है। हर चीज खरीदनी है। दरअसल प्रीति ऑक्शन के दौरान काफी बढ़-चढ़कर हिस्सा ले रही थीं। ये देखते हुए सहवाग ने ट्वीट के जरिए प्रीति का मजाक उड़ाया।

प्रीति जिंटा की टीम किंग्स इलेवन पंजाब ने केएल राहुल को 11 करोड़ रुपये में खरीदा। जबकि, अश्विन के लिए सात करोड़ 60 लाख रुपये की बोली लगा अपनी टीम में शामिल कर लिया। जो भारतीय खिलाड़ी सबसे महंगे बिके हैं उसमें से ये दो प्रीति की टीम में शामिल हैं। इसके अलावा किंग्स इलेवन पंजाब ने युवराज सिंह को दो करोड़ रुपये के बेस प्राइस पर खरीदा। युवराज के वापस टीम में आने पर प्रीति ने ट्वीट के जरिए ख़ुशी जाहिर की। प्रीति ने ट्वीट में लिखा कि युवराज फिर से किंग्स इलेवन पंजाब में वापस आ गए हैं। मैं इससे ज्यादा खुश नहीं हो सकती। बल्ले-बल्ले। पंजाब ने केएल राहुल, करुण नायर, ऐरॉन फिंच, डेविड मिलर, युवराज सिंह, अश्विन को खरीदा है।

हालांकि IPL ऑक्शन 2018 में नई टर्म राइट टू मैच (RTM) इस्तेमाल पर प्रीति नाराज नजर आईं। उन्होंने ट्वीट में लिखा, मैं आधिकारिक तौर पर RTM से नफरत करती हूं

दरअसल किंग्स इलेवन पंजाब के साथ पांच बार ऐसा हुआ कि उन्होंने किसी प्लेयर को खरीद लिया था और तब ही उस टीम के मौजूदा मालिक ने RTM का इस्तेमाल कर उसे फिर से अपनी तरफ ले लिया।

ये खिलाड़ी निकले हाथ से
शिखर धवन, फाफ डु प्लेसिस, अजिंक्य रहाणे, ड्वेन ब्रावो, राशिद खान।

 

Created On :   27 Jan 2018 12:14 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story