आईएसएल-7 : एफसी गोवा के तलांग एक अतिरिक्त मैच के लिए निलंबित

ISL-7: FC Goas Talang suspended for one extra match
आईएसएल-7 : एफसी गोवा के तलांग एक अतिरिक्त मैच के लिए निलंबित
आईएसएल-7 : एफसी गोवा के तलांग एक अतिरिक्त मैच के लिए निलंबित
हाईलाइट
  • आईएसएल-7 : एफसी गोवा के तलांग एक अतिरिक्त मैच के लिए निलंबित

नई दिल्ली, 2 दिसम्बर (आईएएनएस)। अखिल भारतीय फुटबाल महासंघ (एआईएफएफ) की अनुशासनात्मक समिति ने एफसी गोवा के खिलाड़ी रीडीम तलांग को इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के सातवें सीजन में एक अतिरिक्त मैच के लिए निलंबित कर दिया है।

तलांग को शनिवार को मुंबई सिटी एफसी के खिलाफ खेले गए मुकाबले में उनके खतरनाक फाउल प्ले के लिए रेड कार्ड दिखाया गया था और एआईएफफए ने बाद में उन्हें कारण बताओ नोटिस जारी किया था।

तलांग को 25 नवंबर को हुए मैच में मुंबई सिटी एफसी के हर्नान संताना को जूते से गिराने के लिये सीधे लाल कार्ड दिखा दिया गया था और इसे एआईएफएफ संस्था को रैफर किया गया था।

आईएसएल ने बुधवार को एक मीडिया विज्ञप्ति में कहा, खिलाड़ी को जवाब देने के लिए कारण बताओ नोटिस पर फैसला सुनाते हुए एआईएफएफ ने तलांग को जानबूझकर प्रतिद्वंद्वी को चोट पहुंचाने का दोषी पाया।

लीग ने कहा, खिलाड़ी ने अपने जवाब में माफी मांग ली है, लेकिन जब विरोधी खिलाड़ी दर्द में था, तो उस समय उनकी ऐसी कोई मंशा नहीं थी।

समिति ने पाया कि 25 वर्षीय तलांग का व्यवहार पूरी तरह से गैर जिम्मेदाराना था।

मुंबई सिटी एफसी के खिलाफ मिले रेड कार्ड के बाद तलांग नॉर्थईस्ट युनाइटेड एफसी के खिलाफ खेले गए मुकाबले में नहीं खेल पाए थे।

अब एआईएफएफ द्वारा एक मैच का और प्रतिबंध लगने के बाद वह छह दिसंबर को केरला ब्लास्टर्स के खिलाफ होने वाले अगले मैच में भी नहीं खेल पाएंगे।

एफसी गोवा को सातवें सीजन में तीन मैचों में अब तक एक भी जीत नहीं मिली है। गोवा लीग में दो ड्रॉ और एक हार के साथ दो अंक लेकर सातवें नंबर पर है।

ईजेडए/जेएनएस

Created On :   2 Dec 2020 10:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story