आईएसएल : एटीके-मोहन बागान ने युवा मनवीर सिंह संग किया करार

ISL: ATK-Mohun Bagan signs agreement with young Manveer Singh
आईएसएल : एटीके-मोहन बागान ने युवा मनवीर सिंह संग किया करार
आईएसएल : एटीके-मोहन बागान ने युवा मनवीर सिंह संग किया करार

कोलकाता, 25 अगस्त (आईएएनएस)। एटीके-मोहन बागान ने मंगलवार को मनवीर सिंह के साथ तीन साल का करार किया है। मनवीर अब 2023 तक इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) टीम के साथ खेलेंगे।

क्लब ने अपने आधिकारिक ट्विटर के जरिए बताया, 2018 इंडियन सुपर कप चैम्पियन मनवीर सिंह हमारी टीम में शामिल नए खिलाड़ी हैं। राष्ट्रीय टीम के स्ट्राइकर अगले तीन साल तक एटीके मोहन बागान एफसी का प्रतिनिधित्व करेंगे।

वहीं मनवीर ने ट्वीट किया, मैं इस बात से काफी खुश हूं कि एटीके-मोहन बागान मेरा नया क्लब है। मैं आईएसएल के आने वाले सीजन में और एएफसी कप में हरी और मरून जर्सी पहनने को तैयार हूं।

मनवीर पिछले सीजन तक एफसी गोवा से खेल रहे थे। पंजाब के इस फुटबालर ने कोलकाता में अपने पेशेवर करियर की शुरुआत की थी और आई-लीग की दूसरी डिवीजन टीम में मोहम्मडन एससी के साथ खेले थे। मिनर्वा पंजाब के साथ एक साल बिताने के बाद वह गोवा चले गए थे।

मनवीर ने गोवा के साथ आईएसएल के तीन सीजनों में कुल 47 मैच खेले। अधिकतर समय बेंच से आने वाले इस खिलाड़ी ने क्लब के लिए तीन गोल भी किए हैं। उन्होंने भारतीय टीम के साथ पदार्पण पूर्व कोच स्टीफन कांस्टेनटाइन के समय में किया था।

 

एकेयू/एसजीके

Created On :   25 Aug 2020 12:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story