नॉर्थईस्ट यूनाइटेड एफसी के कोच एनेसी बोले, खिलाड़ियों में सुधार की जरूरत

ISL: Northeast United FC coach Annecy said, players need to improve
नॉर्थईस्ट यूनाइटेड एफसी के कोच एनेसी बोले, खिलाड़ियों में सुधार की जरूरत
आईएसएल नॉर्थईस्ट यूनाइटेड एफसी के कोच एनेसी बोले, खिलाड़ियों में सुधार की जरूरत
हाईलाइट
  • हाईलैंडर्स को लगातार 10 हार के बाद सीजन में अपनी पहली जीत मिली

डिजिटल डेस्क, गुवाहाटी। नॉर्थईस्ट यूनाइटेड एफसी के मुख्य कोच विन्सेन्जो अल्बटरे एनेसी चाहते हैं कि उनके खिलाड़ी बेहतर हों और अपने समर्थकों के लिए एक अच्छा परिणाम देने की उम्मीद कर रहे हैं क्योंकि वे यहां इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) 2022-23 मैच में इंदिरा गांधी एथलेटिक स्टेडियम में शुक्रवार को बेंगलुरू एफसी की मेजबानी करेंगे।

अक्टूबर में ब्लूज के खिलाफ उलटफेर के बाद से नॉर्थईस्ट यूनाइटेड एफसी कैंप में बहुत कुछ बदल गया है। एनेसी ने दिसंबर में मार्को बालबुल से पदभार संभाला था। चार मैचों में से तीन में हारने के बाद से इटालियन का समय काफी उतार-चढ़ाव वाला रहा है, लेकिन हाईलैंडर्स को लगातार 10 हार के बाद सीजन में अपनी पहली जीत दिलाने में मदद की।

नॉर्थईस्ट यूनाइटेड एफसी के कोच ने व्यक्त किया है कि वह अपने अब तक के प्रदर्शन से खुश नहीं हैं, लेकिन जिस तरह से खिलाड़ी उनकी खेल शैली का जवाब दे रहे हैं, उससे खुश हैं।

एनेसी ने कहा, ठीक है, मैं खुद से खुश नहीं हूं क्योंकि मैं यहां चार मैचों में हूं, पहले वाले का हम फैसला नहीं कर सकते क्योंकि मेरे पास केवल 24 घंटे से कम का समय था लेकिन यह यहां नॉर्थईस्ट यूनाइटेड एफसी में मेरे रिकॉर्ड का हिस्सा है। मैं तीन मैच हार गया और एक जीता, इसलिए निश्चित रूप से मैं अपने प्रदर्शन से खुश नहीं हूं।

उन्होंने आगे कहा, लेकिन मेरे लिए, यह वास्तव में महत्वपूर्ण है कि खिलाड़ियों में सुधार हो। प्रशिक्षण के दौरान, मैंने देखा कि पहले दो हफ्तों में खिलाड़ियों ने बहुत सारी गेंदों को मिस किया। लेकिन अभी, हम पहले की तुलना में एक कदम ऊपर हैं। जिस तरह से हमने अब ट्रेनिंग शुरू की उससे खुश हूं। मुझे उम्मीद है कि हम शुक्रवार को अपने समर्थकों के लिए अच्छा परिणाम देंगे।

 

 (आईएएनएस)।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   5 Jan 2023 12:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story