वरुण तोमर ने 10 मीटर एयर पिस्टल में कांस्य पदक जीता

District Mineral Fund is not being used in Gadchiroli!
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!
आईएसएसएफ विश्व कप वरुण तोमर ने 10 मीटर एयर पिस्टल में कांस्य पदक जीता
हाईलाइट
  • तुजिंस्की ने रोमांचक मुकाबले में मोना को 17-15 से हरा कर स्वर्ण पदक जीता

डिजिटल डेस्क, काहिरा। जूनियर विश्व चैंपियनशिप के स्वर्ण पदक विजेता वरुण तोमर ने रविवार को आईएसएसएफ विश्व कप में 10 मीटर एयर पिस्टल स्पर्धा में कांस्य पदक मैच में हमवतन सरबजोत सिंह को हराकर मेडल अपने नाम किया। कांस्य पदक शूट-ऑफ में सरबजोत ने 10.1 का स्कोर किया, जबकि वरुण ने 10.3 का स्कोर किया, जो बाद के कांस्य पदक के लिए काफी साबित हुआ।

वरुण और सरबजोत को 8-पुरुषों के रैंकिंग राउंड में क्रमश: 250.6 के बराबर स्कोर के साथ तीसरे और चौथे स्थान पर रखा गया था। इटली के पाओलो मोना (254.2) और जुराज तुजिंस्की (252.8) ने स्वर्ण पदक मैच के लिए क्वालीफाई करने के लिए रैंकिंग मैच में शीर्ष स्थान हासिल किया।

एक पदक मैच में तुजिंस्की ने रोमांचक मुकाबले में मोना को 17-15 से हरा कर स्वर्ण पदक जीता, जबकि मोना को शॉट्स की अंतिम श्रृंखला तक आगे रहने के बावजूद रजत पदक से संतोष करना पड़ा। इससे पहले, तुजिंस्की 585 के साथ क्वालीफिकेशन राउंड में शीर्ष पर था और वरुण 583 के साथ दूसरे स्थान पर था। मोना और सरबजोत 581 के समान स्कोर के साथ क्रमश: तीसरे और चौथे स्थान पर रहे।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   19 Feb 2023 3:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story