जाबौर, रादुकानू विश्व टेनिस चैम्पियनशिप प्रदर्शनी में लेंगी भाग

Jabour, Radukanu will participate in the World Tennis Championship exhibition
जाबौर, रादुकानू विश्व टेनिस चैम्पियनशिप प्रदर्शनी में लेंगी भाग
विश्व टेनिस चैम्पियनशिप जाबौर, रादुकानू विश्व टेनिस चैम्पियनशिप प्रदर्शनी में लेंगी भाग
हाईलाइट
  • जाबौर
  • रादुकानू विश्व टेनिस चैम्पियनशिप प्रदर्शनी में लेंगी भाग

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। विंबलडन और यूएस उपविजेता ओन्स जाबौर 16 दिसंबर को अबु धाबी में विश्व टेनिस चैम्पियनशिप प्रदर्शनी मैच में 2021 की यूएस ओपन चैंपियन एम्मा रादुकानू से भिड़ेंगी।यह जोड़ी अभी तक एक पेशेवर मैच में नहीं भिड़ी है। 2021 सीजन में कोविड-19 से संक्रमित होने के कारण राडुकानू ने नाम वापस ले लिया था। उनकी जगह जाबौर ने बेलिंडा बेनसिक को 4-6, 6-3,10-8 से हराया था।

ट्यूनीशिया की जाबौर ने 2022 में नई ऊंचाइयों को छूना जारी रखा है, जो 2021 के अंत में नंबर 10 से बढ़कर अपने वर्तमान नंबर 2 पर पहुंच गयीं हैं।28 वर्षीय जाबौर ने इस वर्ष दो प्रमुख फाइनल, मैड्रिड में उसका पहला डब्ल्यूटीए 1000 खिताब और बर्लिन में डब्ल्यूटीए 500 ट्रॉफी जीती है।

पिछले साल क्वालीफायर के रूप में यूएस ओपन जीतने के बाद, राडुकानू का पहला पूर्ण समर्थक सत्र समायोजन का रहा है। 19 वर्षीय ब्रिटिश खिलाड़ी ने सेरेना विलियम्स, विक्टोरिया अजारेंका और स्लोएन स्टीफंस पर उल्लेखनीय जीत दर्ज की है और सोल में सेमीफाइनल तक पहुंची थीं। पिछले विश्व टेनिस चैंपियनशिप विजेताओं में येलेना ओस्तापेंको, वीनस विलियम्स और मारिया शारापोवा शामिल हैं।

 

(आईएएनएस)। 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   29 Sep 2022 1:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story