जयपुर पिंक पैंथर्स ने बेंगलुरु बुल्स को हराया

Jaipur Pink Panthers beat Bengaluru Bulls
जयपुर पिंक पैंथर्स ने बेंगलुरु बुल्स को हराया
पीकेएल 9 जयपुर पिंक पैंथर्स ने बेंगलुरु बुल्स को हराया
हाईलाइट
  • जयपुर पिंक पैंथर्स ने बेंगलुरु बुल्स को 45-25 से हरा दिया

डिजिटल डेस्क, हैदराबाद। गाचीबोवली इंडोर स्टेडियम में बुधवार को जयपुर पिंक पैंथर्स ने अर्जुन देशवाल और वी अजित के शानदार प्रदर्शन से बेंगलुरु बुल्स को 45-25 से हरा दिया। जहां जयपुर पिंक पैंथर्स के लिए अर्जुन मैच के स्टार थे, वहीं भरत ने बेंगलुरु बुल्स के लिए एक और सुपर 10 दर्ज किया।

बेंगलुरु बुल्स के लिए, भरत ने पहले अंकों के साथ शुरुआत की, जबकि जयपुर पिंक पैंथर्स ने मैच की धीमी शुरुआत में राहुल चौधरी और साहुल कुमार को पहले अंक दिए। जयपुर पिंक पैंथर्स का डिफेंस शानदार फॉर्म में था, जिसने कुछ अविश्वसनीय टैकल के साथ बेंगलुरु बुल्स के रेड को विफल करते हुए प्रतियोगिता में चार चांद लगा दिया।

सहल कुमार और अंकुश ने कई अंक अर्जित किए, सभी ने टैकल पॉइंट बनाए, जिससे जयपुर पिंक पैंथर्स को पहले हाफ के पहले दस मिनट के भीतर 4 अंकों की बढ़त मिली। जल्द ही, अर्जुन देशवाल और वी अजित ने भी काम करना शुरू कर दिया, जिससे जयपुर पिंक पैंथर्स को अपनी बढ़त को और आगे बढ़ाने में मदद मिली। जब तक खिलाड़ी सांस लेते, तब तक जयपुर पिंक पैंथर्स ने बेंगलुरु बुल्स पर 25-10 की बढ़त बना ली।

भरत को बेंगलुरु बुल्स के लिए दूसरे हाफ में कदम बढ़ाने के लिए सहायक खिलाड़ियों की आवश्यकता थी, लेकिन यह अर्जुन और सह थे जो जयपुर पिंक पैंथर्स को लीड कर रहे थे। भरत अपनी टीम में बेहतर थे, लेकिन कार्य कठिन होता जा रहा था, क्योंकि विरोधियों ने मैच पर अपनी मजबूत पकड़ बनाए रखी थी। अर्जुन ने अपना सुपर 10 स्कोर किया था, जबकि अंकुश और रेजा मीरबाघेरी डिफेंस की कमान संभाल रहे थे।

जैसे ही अंतिम दस मिनट बचे, बेंगलुरु बुल्स 20 अंकों से पीछे हो गया और जयपुर पिंक पैंथर्स ने बढ़त बनाना जारी रखा। जयपुर पिंक पैंथर्स ने एक बार के लिए भी अंतिम क्षणों में अपने स्तर को गिरने नहीं दिया, अंतत: मैच को अपने नियंत्रण में कर लिया।

 

(आईएएनएस)।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   30 Nov 2022 4:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story