comScore

जेके टायर फेस्टिवल ऑफ स्पीड शानदार समापन के लिए तैयार

November 30th, 2019 20:00 IST
 जेके टायर फेस्टिवल ऑफ स्पीड शानदार समापन के लिए तैयार

हाईलाइट

  • जेके टायर फेस्टिवल ऑफ स्पीड शानदार समापन के लिए तैयार

ग्रेटर नोएडा, 30 नवंबर (आईएएनएस)। जेके टायर फेस्टिवल ऑफ स्पीड में रविवार को 40 हजार दर्शकों के सामने बुद्ध इंटरनेशनल सर्किट पर शानदार मुकाबले होंगे। एलजीबी फार्मूला-4 और जेके टायर सुजुकी जिक्सर कप में रोमांचक भिड़ंत होने का अनुमान है।

चेन्नई के विष्णु प्रसाद और रघुल रंगास्वामी वैसे तो दोस्त हैं लेकिन एलजीबी-4 कटेगरी में दोनों चिर-प्रतिद्वंद्वी हैं। दोनों शनिवार को हुई दो रेसों के बाद 73 अंकों के साथ बराबरी पर हैं। अब दोनों के बीच रविवार को एफएमएससीआई नेशनल रेसिंग चैम्पियनशिप के तहत खिताब की जंग होगी।

जिक्सर कप में भी मुकाबला रोमांचक हो गया है। शनिवार को चैम्पियनशिप लीडर तनय गायकवाड के अनापेक्षित डीएनएफ होने के बाद इस कटेगरी में मुकाबला खुल गया है। पुणे के तनय के खाते में 54 अकं हैं और वह दूसरे स्थान पर खिसक गए हैं जबकि सैयद मुजामिल अली पहले स्थान पर पहुंच गए हैं।

बेंगलुरू के मुजामिल ने शनिवार को 10 अंक अपने खाते में डाले। उनके अब 56 अंक हो गए हैं। अब रविवार को मुजामिल और तनय के बीच अंतिम दौर की रेस होगी और जो जीतेगा, वही यह शानदार ट्रॉफी अपने घर ले जाएगा।

बीआरएस रेसिंग बेंगलोर ने शनिवार को अपनी चमक दिखाई और अब रविवार को उसे हराना मुश्किल लग रहा है। इस टीम ने एक्स1 रेसिंग लीग के तहत शनिवार को दोनों रेस अपने नाम की। अर्जुन मेनेनी (इंडियन इंटरनेशनल रेसर) और ओलीवर वेब (इंटरनेशनल रेसर, मेल) अजेय रहे जबकि उनके साथी नयन चटर्जी (इंडियन डोमेस्टिक रेसर) और मिशेल गैटिंग (इंटरनेशनल रेसल, फीमेल)ने दो रेसों में क्रमश: चौथा और तीसरा स्थान हासिल किया।

मुम्बई फाल्कंस ने भी शनिवार को अपनी छाप छोड़ी। इस टीम ने कार्तिक थारानी और मिकेल जेनसन के अच्छे प्रदर्शन की बदौलत पहले रेस में तीसरा और दूसरी रेस में दूसरा स्थान पाया। दूसरी रेस में इस टीम के लिए कुश मेनेनी और पिप्पा मान ट्रैक पर उतरे।

जेके टायर सुपर बाइक 1000 सीसी में भुमिक लालवानी और दिलीप लालवानी (माउंट आबू) ने बाजी मारी और क्रमश: पहला और दूसरा स्थान अपनेन नाम किया। दिल्ली के सिमरनजीत सिंह ने तीसरा स्थान हासिल करते हुए अंतिम बाजी को रोमांचक बना दिया है।

बीआईसी के रविवार को खचाखच भरे रहने की उम्मीद है क्योंकि यह जेके टायर फेस्टिवल ऑफ स्पीड का अंतिम दिन होगा। इस दिन वर्ल्ड क्लास स्टंट के अलावा लाइव डीजे लोगों को लुभाएंगे। मशहूर पॉप स्टार दलेर मेहंदी मुख्य आकर्षण होंगे।

कमेंट करें
nTZq5