comScore

चैरिटी गोल्फ इवेंट में शुभांकर, गगनजीत के साथ जुड़ेंगे कपिल, कार्तिक

June 10th, 2020 16:20 IST
चैरिटी गोल्फ इवेंट में शुभांकर, गगनजीत के साथ जुड़ेंगे कपिल, कार्तिक

हाईलाइट

  • चैरिटी गोल्फ इवेंट में शुभांकर, गगनजीत के साथ जुड़ेंगे कपिल, कार्तिक

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली भारत के शीर्ष गोल्फ खिलाड़ियों में शुमार शुभांकर शर्मा, गगनजीत भुल्लर, भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान कपिल देव और पूर्व स्पिनर मुरली कार्तिक के साथ 11 जुलाई से दिल्ली गोल्फ क्लब में होने वाले एक चैरिटी इवेंट में हिस्सा लेंगे जिसका मकसद कोविड-19 के खिलाफ लड़ाई में फंड इकट्ठा करना है। इस इवेंट को एनजीओ मैजिक बस इंडिया का समर्थन हासिल है और इसे चैम्पियंस फॉर ए कॉज का नाम दिया गया है। यह टूर्नामेंट डीजीसी में 18 होल का होगा।

कपिल देव, नौ दफा एशियाई टूर विजेता और अर्जुन अवार्डी गगनजीत भुल्लर के साथ जोड़ी बनाएंगे और उनका मुकाबला होगा पूर्व क्रिकेटर मुरली कार्तिक, 2018 एशियाई टूर आर्डर ऑफ मेरिट विजेता 23 वर्षीय शुभांकर शर्मा की जोड़ी के साथ होगा। कपिल ने इस पर कहा, जब देश को कठिन समय से गुजरना पड़ रहा है, ऐसे में यह हमारा कत्र्तव्य है कि हमसे जितना भी हो सकता है मदद करें। यह एक बहुत ही अच्छी पहल है और एक खिलाड़ी के लिए यह बहुत उत्साह की बात है कि हमें देश के सर्वश्रेष्ठ प्रो गोल्फर्स के साथ खेलने का मौका मिलेगा।

इस इवेंट को सभी सरकारी दिशानिर्देशों को ध्यान में रखते हुए आयोजित किया जाएगा और मैजिक बस के कोविड-19 राहत प्रयासों के सहयोग में 1 करोड़ की राशि एकत्रित करने का प्रयास रहेगा। भुल्लर ने कहा, यह एक बेहतरीन बात है कि क्रिकेट और गोल्फ इस महत्वपूर्ण पहल के लिए साथ आ रहे हैं। दोनों ही खेलों ने कई दशकों से कम्युनिटी बिल्डिंग के लिए अपने-अपने तरीकों से काम किया है। अभी ऐसे ही पहल की बहुत आवश्यकता है और मुझे बहुत खुशी है कि मैं इसमें अपना योगदान दे पा रहा हूं।

 

कमेंट करें
v8pAN