करीम खान और आकांक्षा ने बनाई जगह

Karim Khan and Akanksha make place in Tennis Premier League
करीम खान और आकांक्षा ने बनाई जगह
टेनिस प्रीमियर लीग करीम खान और आकांक्षा ने बनाई जगह
हाईलाइट
  • गर्ल्स अंडर-18 प्रतियोगिता रूमा गायकवारी ने जीती

डिजिटल डेस्क, मुंबई। एमएसएलटीए में खेले गए टेनिस प्रीमियर लीग के मुंबई टैलेंट डे चयन ट्रायल में करीम खान और आकांक्षा ने पुरुष और महिला वर्ग में चैंपियन बने। जहां खान ने पुणे जगुआर में शामिल होने का विकल्प चुना, वहीं आकांक्षा ने मुंबई लियोन आर्मी को चुना। दोनों 14-18 दिसंबर तक होने वाली लीग में दमदार खिलाड़ियों के साथ टीम का हिस्सा होंगे।

इसके अलावा ग्रेड में दूसरे सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने वाले वाले नितिन कीर्तने और लालित्य रेड्डी थे। कीर्तने मुंबई लियोन सेना में शामिल होंगे जबकि ललिता पुणे जगुआर के हिस्सा होंगे। चारों ने इस प्रतियोगिता में 50 हजार रुपये का नकद पुरस्कार भी जीता।

जहां कीर्तने मुंबई लियोन आर्मी टीम में रामकुमार रामनाथन और निकी पूनाचा के साथ शामिल होंगे, वहीं कारी खान को साकेत मायनेनी के साथ खेलने का मौका मिलेगा। महिला विजेता आकांशा जहां मुंबई की टीम में जॉर्जिया की सोफिया शपतवा के साथ हाथ मिलाएंगी, वहीं ललिता पुणे जगुआर की रुतुजा भोंसले के साथ टीम का हिस्सा होंगी।

गर्ल्स अंडर-18 प्रतियोगिता रूमा गायकवारी ने जीती, जिसमें भूमिका त्रिपाठी दूसरे नंबर पर रही, जबकि गजानन मांगेला ने 35 से अधिक आयु वर्ग में जीत हासिल की, उसके बाद रमजान शेख ने जीत हासिल की।

मुंबई टीम में अलग-अलग आयु वर्ग के स्लॉट के लिए अलग-अलग श्रेणियों में मुंबई प्रतिभा दिवस के लिए कुल 400 खिलाड़ियों ने अपना रजिस्ट्रेशन करवाया था।

आईएएनएस

Created On :   7 Nov 2021 3:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story