हैदराबाद एफसी के खिलाफ केरला ब्लास्टर्स को जीत की जरूरत

Kerala Blasters need a win against Hyderabad FC
हैदराबाद एफसी के खिलाफ केरला ब्लास्टर्स को जीत की जरूरत
आईएसएल हैदराबाद एफसी के खिलाफ केरला ब्लास्टर्स को जीत की जरूरत
हाईलाइट
  • जब दोनों टीमें के बीच मुकाबला हुआ था
  • तब केरला ने 1-0 के अंतर से मैच जीता था

डिजिटल डेस्क, गोवा। 2021-22 के इंडियन सुपर लीग मैच में यहां बुधवार को हैदराबाद एफसी और केरला ब्लास्टर्स एफसी के बीच कड़ा मुकाबला देखने को मिल सकता है, केरल जीत के साथ लीग के शीर्ष चार में अपनी जगह बनाने की तलाश में होगा।तालिका में शीर्ष पर रही हैदराबाद एफसी ने 17 मैचों में 32 अंक के साथ सेमीफाइनल में अपनी जगह पक्की कर ली है। वे जमशेदपुर एफसी के साथ शीर्ष पर अपनी बढ़त को और मजबूत करना चाहेंगे, जिसने 16 मैचों में 31 अंक प्राप्त किया है।

जमशेदपुर और तीसरे स्थान पर काबिज एटीके मोहन बागान दोनों के पास एक मैच है और अगर वे केरल के खिलाफ अंक नहीं जुटा पाते हैं, तो संभावित रूप से हैदराबाद को तालिका से बाहर कर सकते हैं, जिनकी अपनी शीर्ष-चार आकांक्षाएं हैं।केरला के पास 16 मैचों में से 27 अंक हासिल है और अंक तालिका में चौथे स्थान पर है। अगर बुधवार को केरला मैच जीत जाता है, तो वह बेंगलुरु एफसी (26 अंक) और मुंबई सिटी एफसी (25 अंक) के साथ शीर्ष चार में अपना स्थान हासिल कर लेगा।

हैदराबाद एफसी के मुख्य कोच मनोलो मार्केज ने कहा, हम खुश हैं। लेकिन हमें बहुत कुछ सुधार करना है। हैदराबाद एफसी के लिए सीजन शानदार रहा है। इसी तरह, केरल का सीजन बहुत अच्छा रहा है और उनके आक्रामक खिलाड़ी शानदार रहे हैं।

बाथोर्लोम्यू ओगबेचे का भारत में सीजन सबसे अच्छा रहा है, इस बार हैदराबाद की सफलता में उनका योगदान बहुत बड़ा है। नाइजीरियाई खिलाड़ी एफसी गोवा के खिलाफ अपने आखिरी मैच में आईएसएल में 50 गोल करने वाले दूसरे खिलाड़ी बन गए। अंतिम सीटी तक, उन्होंने अपना दूसरा गोल किया और सुनील छेत्री को पछाड़कर में सबसे अधिक स्कोर करने वाले खिलाड़ी बन गए।

लूना ओगबेचे को केरल का जवाब है और इस सीजन के दो सुपरस्टार्स के बीच मुकाबला देखने लायक होगा। स्पेनिश मिडफील्डर केरल के लिए एक महत्वपूर्ण खिलाड़ी रहा है। अपने आखिरी मैच में, उन्होंने एटीके मोहन बागान के खिलाफ 2-2 से ड्रॉ में केबीएफसी के दोनों गोल किए। यह आईएसएल में उनका पहला ब्रेस था।

उन्होंने इस सीजन में चार गोल किए हैं और छह सहायता प्रदान की है। लूना केरल के एकमात्र खिलाड़ी हैं, जिन्होंने इस सीजन में 10 या अधिक गोल का योगदान दिया है।लूना अपने आईएसएल इतिहास में केरल के केवल दूसरे खिलाड़ी हैं, जिन्होंने उनके लिए 10 गोल योगदान अंक तक पहुंचा है। संयोग से, क्लब के लिए यह उपलब्धि हासिल करने वाले एकमात्र अन्य खिलाड़ी ओगबेचे हैं। पिछली बार जब दोनों टीमें के बीच मुकाबला हुआ था, तब केरला ने 1-0 के अंतर से मैच जीता था।

 

 (आईएएनएस)

Created On :   22 Feb 2022 2:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story