कोलकाता थंडरबोल्ट्स ने अपने अभियान की शुरूआत बेंगलुरु टॉरपीडोज को हराकर की

District Mineral Fund is not being used in Gadchiroli!
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!
पीवीएल कोलकाता थंडरबोल्ट्स ने अपने अभियान की शुरूआत बेंगलुरु टॉरपीडोज को हराकर की
हाईलाइट
  • पीवीएल : कोलकाता थंडरबोल्ट्स ने अपने अभियान की शुरूआत बेंगलुरु टॉरपीडोज को हराकर की

डिजिटल डेस्क, बेंगलुरु। मौजूदा चैंपियन कोलकाता थंडरबोल्ट्स ने प्राइम वॉलीबॉल लीग सीजन 2 में अपने अभियान की शुरूआत बेंगलुरु टॉरपीडोज को 15-11, 15-11, 15-14, 10-15, 14-15 के स्कोर के साथ यहां कोरमंगला इंडोर स्टेडियम में तीन सीधे सेटों में हराकर की। कोलकाता थंडरबोल्ट्स के कप्तान अश्वल राय ने टीम को दो महत्वपूर्ण अंक दिलाए और फिर अपने सुपर सर्व के साथ टीम को बढ़त दिलाई, जिससे उन्हें पहला सेट सुरक्षित करने में मदद मिली और टीम जीत गई।

दीपेश सिन्हा, जिन्होंने अपनी लगातार दो स्पाइक्स के साथ दूसरे सेट में कोलकाता थंडरबोल्ट्स के साथ मैच में 2-0 की बढ़त बनाकर अपनी टीम को फिर से नियंत्रण में ला दिया, सेट को 15-11 से जीतकर टीम के प्रदर्शन से खुश थे। उन्होंने कहा, पहला मैच जीतना पूरी लीग के लिए सही शुरूआत है। टीम अच्छा खेली और कभी हार नहीं मानी। हम केवल आज के खेल पर ध्यान केंद्रित कर रहे थे और अपना सौ प्रतिशत दे रहे थे। लेकिन हम हमेशा अपने खेल में विश्वास करते थे और जानते थे कि अगर हम घबराए नहीं और सिर्फ प्रदर्शन करते हैं, तो परिणाम हमारे पक्ष में होगा।

कोलकाता थंडरबोल्ट्स के टीम निदेशक सुमेध पटोदिया ने भी सकारात्मक शुरूआत के बारे में बताया। उन्होंने कहा, टूर्नामेंट को सकारात्मक शुरू करना हमेशा अच्छा होता है। टीम असाधारण रूप से अच्छा खेली और मुझे उम्मीद है कि हम अपने अगले गेम में जीत की गति को जारी रख सकते हैं।

 

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   5 Feb 2023 7:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story