दैनिक भास्कर हिंदी: Korea Masters 2019: श्रीकांत और समीर टूर्नामेंट के दूसरे राउंड में पहुंचे

December 17th, 2019

हाईलाइट

  • दूसरे राउंड में श्रीकांत का सामना जापान के कांटा ट्सूनेयामा से होगा।
  • दूसरे राउंड में समीर का मुकाबला किम से होगा

डिजिटल डेस्क, ग्वांगजू (दक्षिण कोरिया)। भारत के स्टार खिलाड़ी किदांबी श्रीकांत और समीर वर्मा ने बुधवार को कोरिया मास्टर्स के मेंस सिंगल्स कैटेगरी के दूसरे राउंड में जगह बना ली है। छठी सीड श्रीकांत ने शानदार प्रदर्शन करते हुए हांगकांग के वांग विंग की विन्सेंट को पहले राउंड के मैच में सीधे गेमों में 21-18, 21-17 से मात दी।

ग्वांगजू वुमेन्स यूनिवर्सिटी स्टेडियम में खेला गया यह मैच कुल 37 मिनट तक चला। विन्सेंट के खिलाफ भारतीय खिलाड़ी यह 11वीं जीत है। श्रीकांत को विन्सेंट के खिलाफ केवल तीन हार का सामना करना पड़ा है। दूसरे राउंड में श्रीकांत का सामना जापान के कांटा ट्सूनेयामा से होगा।

परुष एकल वर्ग में समीर वर्मा भी दूसरे दौर में पहुंचने में कामयाब रहे हैं। समीर ने पहले दौर में जापान के काजूमासा साकाई का सामना किया। जापानी खिलाड़ी पहले गेम में ही चोट के कारण रिटायर हो गया और समीर को जीत मिल गई। साकाई के रिटायर होने के समय समीर गेम में 11-8 से आगे थे।

भारत के सौरभ वर्मा को हालांकि, निराशा हाथ लगी है। किम डोंगहुन ने वर्मा को तीन गेम तक चले एक कड़े मैच में 13-21, 21-12, 21-13 से पराजित किया। यह मैच 52 मिनट तक चला। दूसरे दौर में किम का सामना समीर से होगा।

खबरें और भी हैं...