क्वार्टर में ब्रुकस्बी का सामना करने के लिए नोरी ने जीत दर्ज की

Korea Open: Nori wins to face Brooksby in quarters
क्वार्टर में ब्रुकस्बी का सामना करने के लिए नोरी ने जीत दर्ज की
कोरिया ओपन क्वार्टर में ब्रुकस्बी का सामना करने के लिए नोरी ने जीत दर्ज की
हाईलाइट
  • कोरिया ओपन: क्वार्टर में ब्रुकस्बी का सामना करने के लिए नोरी ने जीत दर्ज की

डिजिटल डेस्क, सोल। दूसरी वरीयता प्राप्त कैमरन नोरी ने गुरुवार को यहां कोरिया ओपन टेनिस चैंपियनशिप में जापानी वाइल्ड कार्ड कैची उचिडा को 6-2, 6-2 से हराकर क्वार्टर फाइनल में जगह बनाई। एक मजबूत सर्विस प्रदर्शन में, ब्रिटेन के खिलाड़ी नोरी ने 63 मिनट की जीत में एक ब्रेक प्वाइंट का सामना नहीं किया। वह अब इस सीजन में 11 टूर-लेवल क्वार्टर फाइनल में पहुंच गए,और उनका साल में 46-23 रिकॉर्ड हो गया है।

नोरी ने कहा, मैच जीतना अच्छा लगता है। विशेष रूप से तब जब मैं थोड़ा पिछड़ गया था। सीधे सेटों में फिर से वापसी करना अच्छा रहा। उन्होंने कहा, मुझे लगा कि परिस्थितियां मेरे अनुकूल हैं। यह बहुत अच्छे खिलाड़ी हैं, इसलिए मुझे वह पसंद है। यह एक कठिन मैच था लेकिन मैं कुछ करीबी गेम जीतने और प्रत्येक सेट में कुछ ब्रेक लेने में सक्षम था, इसलिए कुल मिलाकर मेरे लिए यह एक अच्छा दिन था।

वर्तमान में 27 वर्षीय नोरी एटीपी लाइव रेस टू ट्यूरिन में 11वें स्थान पर है। चार बार के टूर-लेवल टाइटलिस्ट का लक्ष्य एटीपी 250 हार्ड-कोर्ट इवेंट में अच्छा प्रदर्शन करना होगा क्योंकि वह 13 से 20 नवंबर तक ट्यूरिन में होने वाले एटीपी फाइनल्स के लिए क्वालीफाई करने की अपनी संभावनाओं को बढ़ावा देना चाहते हैं। आठवीं वरीयता प्राप्त अमेरिका के जेनसन ब्रूक्स्बी दक्षिण कोरिया के सूनवू क्वोन को एक घंटे 33 मिनट में 6-3, 6-4 से शिकस्त देने के बाद अंतिम आठ में पहुंच गए जहां उनका मुकाबला नोरी से होगा।

 

(आईएएनएस)।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   29 Sep 2022 2:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story