जोकोविच को तुरंत ऑस्ट्रेलिया से नहीं भेजा जा सकता : वकील

Lawyer says Djokovic cannot be deported from Australia immediately
जोकोविच को तुरंत ऑस्ट्रेलिया से नहीं भेजा जा सकता : वकील
विवाद जोकोविच को तुरंत ऑस्ट्रेलिया से नहीं भेजा जा सकता : वकील
हाईलाइट
  • टेनिस स्टार को मेलबर्न में एक होटल में क्वोरंटीन में रहने की सलाह दी गई

डिजिटल डेस्क, मेलबर्न। विश्व के नंबर वन टेनिस खिलाड़ी नोवाक जोकोविच को तुरंत ऑस्ट्रेलिया से नहीं भेजा जाएगा। इस बारे में कोर्ट से एक सरकारी वकील ने गुरुवार को कहा कि टेनिस स्टार होटल के अंदर क्वोरंटीन हैं।

सर्बियाई खिलाड़ी के वकील क्रिस्टोफर ट्रान ने गुरुवार को कहा कि ऑस्ट्रेलिया की अदालत में सोमवार की सुनवाई से पहले उन्हें नहीं भेजा जा सकता।

इससे पहले, दिन में 20 बार के ग्रैंड स्लैम विजेता जोकोविच को मेलबर्न एयरपोर्ट पर सीमा बल के अधिकारियों द्वारा उनके वीजा रद्द करने के बाद ऑस्ट्रेलिया में प्रवेश से वंचित कर दिया गया था, क्योंकि उन्हें ऑस्ट्रेलियन ओपन में खेलने के लिए कोविड-19 टीकाकरण से चिकित्सा छूट देने की बात कही गई थी।

टेनिस स्टार को मेलबर्न में एक होटल में क्वोरंटीन में रहने की सलाह दी गई, क्योंकि उनके वकीलों ने सीमा पर अधिकारियों द्वारा हिरासत में लिए जाने के बाद उन्हें देश में रहने की अनुमति देने के लिए तत्काल मंजूरी मांगी थी।

जोकोविच की कानूनी टीम ने अधिकारियों को कम से कम सोमवार तक टेनिस स्टार को निर्वासित करने से रोकने के लिए एक अंतरिम निषेधाज्ञा सुरक्षित करने में कामयाबी हासिल की।

मंगलवार को दुनिया के नंबर 1 ने घोषणा की थी कि वह टीकाकरण से मिली चिकित्सा छूट के कारण ऑस्ट्रेलिया की यात्रा कर रहे हैं, लेकिन बुधवार शाम को मेलबर्न में उतरने के बाद उनका वीजा रद्द कर क्वोरंटीन में भेज दिया था।

 

(आईएएनएस)

Created On :   6 Jan 2022 1:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story