लीजेंड्स लीग क्रिकेट: गुजरात जायंट्स को भीलवाड़ा किंग्स के खिलाफ वापसी की उम्मीद

September 26th, 2022

हाईलाइट

  • भीलवाड़ा किंग्स के पास इरफान पठान, युसूफ पठान और एस श्रीसंत जैसे कई मैच विजेता हैं

डिजिटल डेस्क, कटक। इंडिया कैपिटल्स के खिलाफ अपना आखिरी मैच हारने के बाद, गुजरात जायंट्स मंगलवार को बाराबती स्टेडियम में भीलवाड़ा किंग्स के खिलाफ लीजेंड्स लीग क्रिकेट (एलएलसी) में मजबूत वापसी करना चाहेगी। गुजरात जायंट्स काफी हद तक तिलकरत्ने दिलशान पर निर्भर होंगे। अपने सुनहरे दिनों में, दिलशान अपनी आक्रामक बल्लेबाजी शैली, तकनीक के लिए जाने जाते थे। रविवार को जब उन्होंने इंडिया कैपिटल्स के खिलाफ 59 गेंदों में नाबाद 75 रनों की पारी खेली तो सबको प्रभावित किया था।

वीरेंद्र सहवाग के स्थान पर जायंट्स की कप्तानी करने वाले श्रीलंका के पूर्व दिग्गज ने स्टेडियम के चारों ओर सुंदर शॉट्स के साथ प्रशंसकों का मनोरंजन किया और उन्हें रोमांचित किया, जिससे गेंदबाजों को कोई राहत नहीं मिली। हालांकि, आखिरकार उनकी शानदार पारी बेकार गई। हालांकि, दिलशान मंगलवार को भी इसी फॉर्म में बने रहने की उम्मीद करेंगे। लेकिन यह आसान नहीं होगा।

भीलवाड़ा किंग्स के पास इरफान पठान, युसूफ पठान और एस श्रीसंत जैसे कई मैच विजेता हैं, जो जीतने और शीर्ष पर पहुंचने के लिए भी उत्सुक होंगे। भारत के पूर्व ऑलराउंडर युसूफ खासकर बल्ले और गेंद दोनों से शानदार फॉर्म में हैं। भीलवाड़ा किंग्स वेस्टइंडीज के पूर्व तेज गेंदबाज फिदेल एडवर्डस पर भी भरोसा करेगी। 40 वर्षीय तेज गेंदबाज बल्लेबाजों को परेशान कर रहे हैं और वह पारी की शुरूआत में दिलशान का विकेट लेने की कोशिश करेंगे। हालांकि, गुजरात जायंट्स को उम्मीद होगी कि केविन ओब्रायन, लेंडल सिमंस और थिसारा परेरा जैसे बड़े हिटर भी टीम में योगदान दें।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.