पहले टी-20 में भारत से हार के बाद बोले कप्तान पोलार्ड- एक्स्ट्रा रनों की वजह से हारे

पहले टी-20 में भारत से हार के बाद बोले कप्तान पोलार्ड- एक्स्ट्रा रनों की वजह से हारे

डिजिटल डेस्क, हैदराबाद। भारत के खिलाफ शुक्रवार को यहां राजीव गांधी अंतर्राष्ट्रीय स्टेडियम में खेले गए पहले टी-20 मैच में हारने के बाद विंडीज के कप्तान केरन पोलार्ड ने गेंदबाजों द्वारा खर्च किए गए अतिरिक्त रनों को जिम्मेदार ठहराया। विंडीज ने पहले बल्लेबाजी करते हुए भारत के सामने 20 ओवरों में पांच विकेट के नुकसान पर 207 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया, लेकिन मेजबान टीम ने कप्तान विराट कोहली की नाबाद 94 रनों की पारी के दम पर छह विकेट से मैच अपने नाम कर लिया।

विंडीज के गेंदबाजों ने 23 अतिरिक्त रन खर्च किए जिनमें 14 वाइड शामिल रहीं। मैच के बाद पुरस्कार वितरण समारोह में पोलार्ड ने कहा, बल्लेबाजों ने अच्छा काम किया। हम अतिरिक्त रनों के कारण हारे। तकरीबन ढाई ओवर हमने ज्यादा फेंके, हां यह बल्लेबाजों के मुफीद विकेट थी, लेकिन अगर हम अपनी रणनीति का पालन अच्छे से करते तो यह अलग कहानी हो सकती थी। यही दो एरिया रहे जिनके कारण हम हारे।

पोलार्ड ने हालांकि कहा है कि इस मैच से टीम के लिए कुछ सकारात्मक सीखें भी रही हैं। उन्होंने कहा, हम आमतौर पर नकारात्मक बातों पर ध्यान देते हैं, लेकिन आज के मैच से कुछ सकारात्मक बातें भी मिलती हैं। ब्रेंडन किंग और शिमरन हेटमायेर ने अच्छी इच्छशाक्ति दिखाई। फील्डरों ने अच्छा किया। हमें सुधार करना होगा। अगर हम कुछ और चीजें बेहतर कर सके तो हम जीत सकते हैं। भारत ने इस जीत के साथ तीन मैचों की सीरीज में 1-0 की बढ़त ले ली है।

 

Created On :   6 Dec 2019 6:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story