फुटबॉल: एडविन ने कहा, मैनचेस्टर युनाइटेड खिताब के करीब पहुंचने से 2-3 जीत दूर

Manchester United 2-3 victories away from reaching the title: Edwin
फुटबॉल: एडविन ने कहा, मैनचेस्टर युनाइटेड खिताब के करीब पहुंचने से 2-3 जीत दूर
फुटबॉल: एडविन ने कहा, मैनचेस्टर युनाइटेड खिताब के करीब पहुंचने से 2-3 जीत दूर

डिजिटल डेस्क, मैनचेस्टर। इंग्लिश प्रीमियर लीग (ईपीएल) क्लब मैनचेस्टर युनाइटेड के पूर्व गोलकीपर एडविन वान डेर सार का मानना है कि प्रीमियर लीग के खिताब के करीब पहुंचने तथा लिवरपूल और मैनचेस्टर सिटी को चुनौती देने के लिए मैनचेस्टर युनाइटेड की टीम 2-3 जीत दूर है। 2012-13 सीजन में एलेक्स फग्र्यूसन के संन्यास के बाद से मैनचेस्टर युनाइटेड की टीम खिताब जीतने में विफल रही है। 2017-18 सीजन में जोस मॉरिन्हो के मार्गदर्शन में वह लीग में दूसरे स्थान पर रही थी।

एडविन का मानना है कि मैनचेस्टर युनाइटेड के कोच ओले गनर सोक्सजाएर टीम में फिर से आत्मविश्वास लेकर आए हैं और उन्होंने क्लब के साथ कुछ अच्छे परिणाम दिए हैं। सीएनएन ने एडविन के हवाले से कहा, वह समय शानदार था। मुझे लगता है कि उन्होंने आठ-नौ सप्ताह में बेहतर फुटबाल खेला है। अंक आ रहे हैं। उन्होंने कुछ अच्छी टीमों के खिलाफ कुछ अच्छे परिणाम हासिल किए हैं।

उन्होंने कहा, निश्चित रूप से, मुझे लगता है कि लीग फिर से शुरू होने जा रही है और संभवत उन्हें चैंपियंस लीग में जगह बनाने की जरूरत है। पूर्व गोलकीपर ने कहा, मेरा मानना है कि उनके लिए जरूरी है कि अब वह अगले सीजन पर ध्यान दें। उम्मीद है कि दो-तीन जीत के बाद वे फिर से लिवरपूल और मैनचेस्टर सिटी को चुनौती देने में सक्षम होंगे। मैनचेस्टर युनाइटेड की टीम इस समय अंकतालिका में 29 मैचों से 45 अंक लेकर पांचवें नंबर पर है। कोरोनावायरस के कारण लीग स्थगित हुई पड़ी है।

 

Created On :   13 May 2020 3:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story