दैनिक भास्कर हिंदी: बॉक्सिंग: मेवेदर ने मैकग्रेगर पर तंज कसते हुए कहा, सोचा आप सर्वश्रेष्ठ को हराना चाहते हैं

June 9th, 2020

हाईलाइट

  • मेवेदर ने मैकग्रेगर पर तंज कसते हुए कहा, सोचा आप सर्वश्रेष्ठ को हराना चाहते हैं

डिजिटल डेस्क, लास वेगास। दिग्गज मुक्केबाज फ्लॉयड मेवेदर ने यूएफसी फाइटर कोनोर मैकग्रेगर पर कटाक्ष किया है, जिन्होंने रविवार को ही अपने पेशेवर खेल से संन्यास की घोषणा करके सबको चौंका दिया। मेवेदर ने अपने करियर का अंत करने का फैसला लेने के लिए मैकग्रेगर की आलोचना की है। लेकिन साथ ही उन्होंने मैकग्रेगर को चेताते हुए कहा है कि अगर अब भी वह लौटने का फैसला करते हैं तो वह उन्हें फिर से हराने का इंतजार करेंगे। अमेरिकी मुक्केबाज ने 2017 में 10 राउंड के एक मैच में मैकग्रेगर को मात दी थी।

मैकग्रेगर ने रविवार को ही अपने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो पोस्ट किया था, जिसमें उन्होंने कहा था, हैप्पी रिटायरमेंट डैडी। मेवेदर ने उनके इस फोटो पर टिप्पणी करते हुए लिखा, अगर मैं गलत नहीं हूं, तो आपने माइक टायसन को नहीं बताया कि अगर हम दूसरी बार लड़ते तो आप मुझे हरा सकते थे? अब तुम संन्यास ले रहे हो! मैंने सोचा कि तुम सर्वश्रेष्ठ को हराना चाहते थे? खैर, अगर आप फिर से वापसी करते हैं तो मैं आपको फिर से हराने का इंतजार करूंगा।

यह पहली बार नहीं है जब मैकग्रेगर ने संन्यास लेने का फैसला किया है। वह इससे पहले, दो बार संन्यास की घोषणा कर चुके थे। मैकग्रेगर ने इसी साल जनवरी में अपना पिछला मुकाबला लड़ा था जब उन्होंने अमेरिकन फाइटर डोनाल्ड सेरोन को नॉकआउट कर दिया था।